Advertisment

Crime: दो गुटों में हुई फायरिंग में पिता पुत्र की मौत, जानें क्या है हत्या की वजह

Crime: पंजाब के पटियाला से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की जान चली गई. वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए.

author-image
Sunder Singh
New Update
Crime scene

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Crime:  पंजाब के पटियाला से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की जान चली गई. वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दिन दहाडे हुए घटना से इलाके में डर का माहौल व्याप्त है. हर और फायरिंग की चर्चा है. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. बताया जा रहा है कि झगड़े के पीछे का कारण जमीनी विवाद है. जिसके चलते पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका था. 

Advertisment

अलसुबह हुई घटना

घन्नौर पुलिस के मुताबिक, वारदात सुबह करीब साढ़े आठ-पौने 9 बजे की बीच हुई है. जमीनी विवाद के चलते दोनों तरफ से गोलियां चली व तेजधार हथियारों से भी वार किए गए. फिलहाल शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में जांच जारी है और इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.मृतकों में दिलबाग सिंह व उसका लड़का जसविंदर सिंह जस्सी निवासी गांव नौगावां और दूसरे गुट से सतविंदर सिंह निवासी गांव चतरनगर शामिल हैं. वहीं घायलों में सतविंदर सिंह के साथी हरप्रीत सिंह व हरजिंदर सिंह निवासी गांव चतरनगर हैं.

क्या कहना है इनका

पुलिस के अनुसार,  काफी दिनों से लीज पर ली हुई 30 बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. बुधवार सुबह दिलबाग सिंह व उसका लड़का जसविंदर सिंह गांव चतरनगर में ठेके पर ली जमीन पर कब्जे के लिए पहुंचे, तो वहां पहले ही दूसरे पक्ष से सतविंदर सिंह, हरजिंदर सिंह व हरप्रीत सिंह मौजूद थे. बहस से शुरू हुआ विवाद हाथापाई तक पहुंच गया और फिर दोनों तरफ से गोलियां चलने लगीं. इस दौरान दिलबाग सिंह व उसके बेटे जसविंदर सिंह और सतविंदर सिंह की मौत हो गई.. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है...

HIGHLIGHTS

  • 30 एकड़ जमीन  के विवाद में चली थी दोनों और से गोलियां
  • पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • घटना की सभी पहलुओं की जांच कर रही पुलिस 

Source : News Nation Bureau

Latest Chandigarh Crime News in Hindi Chandigarh Crime News in Hindi patiala police Patiala crime Land Dispute
Advertisment
Advertisment