Advertisment

Crime: किशोरी को घूमाने ले गए थे दोस्त, फिर कर डाला ये बड़ा कांड, चार आरोपी गिरफ्तार

Gang Rape: हरियाणा के सिरसा से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां चार युवकों ने मिलकर एक किशौरी के साथ दुष्कर्म किया.

author-image
Sunder Singh
New Update
RAPE

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Gang Rape:  हरियाणा के सिरसा से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां चार युवकों ने मिलकर एक किशौरी के साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद उसे बेशुद अवस्था में गुरूद्वारे के पास छोड़कर फरार हो गए. परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के बाद ब्यान दर्ज कराने के लिए भेजा गया है. बताया जा रहा है कि बहुत सभी आरोपियों को संबंधित धाराओं में जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है कि अभी जांच में कुछ तथ्य बाकी हैं. जिसके  बाद घटना को मीडिया के सामने ब्रीफ कर दिया जाएगा. 

Advertisment

क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक रियाणा के सिरसा के कालांवाली क्षेत्र में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. थाना प्रभारी चांद सिंह ने बताया कि क्षेत्र निवासी एक किशोरी की एक युवक से मित्रता थी. इस कारण युवक गाड़ी लेकर किशोरी से मिलने पहुंचा. किशोरी को युवक के साथ जाते समय उसके परिजनों ने देख लिया और उन्होंने आरोपी युवक के परिजनों को सूचित किया. इसके बाद आरोपी किशोरी को गुरुद्वारे के बाहर छोड़कर फरार हो गए. किशोरी किसी तरह से अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी घटना के बारे में बताया. इसके बाद परिजन पीड़िता को साथ लेकर थाने में पहुंचे और घटना की सूचना दी.

दर्ज कराए जाएंगे बयान

 आपको बता दें कि परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो, 366ए, 363 और 354ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है. जांच के पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. इसलिए घटना से संबंधित सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. जैसे ही पुलिस की जांच पूरी हो जाएगी घटना को प्रेस के सामने वर्कआउट कर दिया जाएगा. पीड़़िता के ब्यान दर्ज कराए जा रहे हैं.

HIGHLIGHTS

  • पीड़िता का कराया जा रहा चिकित्सीय परीक्षण, चारों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज
  • परिजनों की तहरीर के आधार पर की जा रही जा रही जांच
  • पीड़िता को गुरूद्वारे के बाहर छोड़कर फरार हो गए थे युवक

Source : News Nation Bureau

Gang rape of teenage girl Case Teenage Girl case registered Gang rape case registered against four
Advertisment
Advertisment