Advertisment

Crime : 4 साल की मासूम से गैंगरेप, दिल दहला देगी घटना

Crime News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक नाबालिग लड़कों ने सिर्फ 4 साल की बच्ची के साथ गैंग रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया.

author-image
Sunder Singh
New Update
crime indor

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : news nation)

Crime News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक नाबालिग लड़कों ने सिर्फ 4 साल की बच्ची के साथ गैंग रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक, जिस वक्त घटना को अंजाम दिया गया वह अपनी नानी के यहां गई हुई थी. बच्ची ने जैसे ही मां को आपबीती सुनाई तो उसके होश उड़ गए. जिसके बाद वह पति को लेकर थाने पहुंची और आरोपियों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी. पुलिस का कहना है कि 4 साल की बच्ची का मामला है, इसे गंभीरता से लिया जा रहा है. केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी भी नाबालिग हैं इसलिए घटना की तय  तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. 

Advertisment

यह भी  पढ़ें : Crime News: अश्लील फिल्में देख पति करता था दरिंदगी, आपबीती सुन उड़ जाएंगे होश

आरोपी भी नाबालिग

जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों की उम्र 10 और 11 साल बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपियों में एक अन्य लड़की भी शामिल हैं. जो 4 साल की बच्ची को बुलाकर लेकर आई थी. इस मामले में पुलिस का कहना है कि एक महिला और पुरुष 4 साल की बच्ची को लेकर चोरहटा थाना आए थे. उन्होंने अपने रिश्तेदारों के नाबालिग बच्चों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.आरोपी दोनों नाबालिग लड़के पीड़िता के रिश्तेदार  हैं. इसलिए घटना के अन्य पहलुओं को देखकर ही कोई भी कार्रवाई की जाएगी.. 

आपबीती सुन उड़े होश

रीवा जिले की ये दर्दनाक वारदात चर्चा का विषय बनी है. बच्ची ने जैसे ही काम लौटी अपनी मां को घटना की जानकारी दी तो उसके होश उड़ गए. एक सवाल के जवाब में बच्ची की मां ने बताया कि वह ब्यूटी पार्लर में काम करती है. बीती शाम वह अपनी बच्ची को नानी के यहां छोड़कर काम पर चली गई थी. जब वापस आई तो बच्ची ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मध्यप्रदेश के रीवा जिले की घटना, मामा व मौसी के नाबालिग लड़कों ने बनाया शिकार 
  • बच्ची की आपबीती सुन मां के उड़े होश, पुलिस के साथ पहुंची थाने
  • पुलिस ने केस दर्ज घटना के तय तक जाने के लिए गंभीरता से जांच की शुरू

Source : News Nation Bureau

Madhya Pradesh crime news rewa crime news rewa latest news rewa news today rewa samachar in hindi rewa news hindi me
Advertisment
Advertisment