Advertisment

Crime: यूवती को सरेराह ईरिक्से से खींचा, विरोध करने पर कर दिया ये बड़ा कांड

Crime: उत्तर प्रदेश के मेरठ से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां मनचलों ने सरेराह युवती को ईरिक्सा से खींच लिया. साथ ही मां द्वारा विरोध करने पर गले को ब्लेड़ से काट दिया.

author-image
Sunder Singh
New Update
crime 34

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Crime:  उत्तर प्रदेश के मेरठ से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जहां मनचलों ने सरेराह युवती को ईरिक्सा से खींच लिया. साथ ही मां द्वारा विरोध करने पर गले को ब्लेड़ से काट दिया. गंभीर हालत में मां  को जिला अस्पताल में भर्ती काराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक मनचलों की युवती द्वारा कई  बार संबंधित थाने में शिकाय की गई थी. लेकिन पुलिस ने बात  को हल्के में लिया और कोई कार्रवाई न की. अब इतना बड़ा कांड होने पर पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की धरपकड़ के लिए तलाश जारी की. हालांकि अभी तक मनचले पुलिस की पकड़ से दूर बताए जा रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : सिरफिरे युवक ने डंडे से पीटकर दो लोगों की कर दी हत्या, गांव में है दहशत का महौल

ये है मामला

थाना लोहियानगर क्षेत्र के हुमायूंनगर में एक मनचला अपने साथी के साथ मिलकर कई दिनों से युवती को परेशान कर रहा था. एक माह पहले युवती ने मनचलों से डरकर अपना मकान भी चेंज कर लिया था. लेकिन मनचलों ने युवती का पीछा नहीं छोड़ा और लगातार उसे परेशान करते रहे. इसकी शिकायत संबंधित थाने में की गई. लेकिन पुलिस ने बात को हल्के में लेकर कोई कार्रवाई नहीं की. मंगलवार को हद तब हो गई जब युवती अपनी मां के साथ ईरिक्सा में जा रही थी. तभी हुमायूनगर निवासी मनचले ने अपने साथी के साथ मिलकर युवती को ईरिक्सा से खींचने की कोशिश की. साथ ही जब उसकी मां ने इसका विरोध किया तो उसके गले पर ब्लेड से वार कर दिया. जिससे वह लहुलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी. प्रत्यक्षदर्शियों ने उसे उपचार के लिए निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया है. 

क्या कहना है इनका

पुलिस के मुताबकि,  घटना देर शाम की बताई जा रही है जब युवती अपनी मां के साथ ई-रिक्शा से घर जा रही थी.  तभी  छेड़खानी करते हुए उसे ई-रिक्शा से खींचने का प्रयास मनचलों द्वारा किया गया. मां ने शोर मचाते हुए विरोध किया तो मनचले ने ब्लेड से मां की गर्दन पर वार कर दिया.  पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • युवती की मां की गर्दन पर चला दिया ब्लेड, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया भर्ती
  • युवती ने कई बार की थी पुलिस ने से मनचलों की शिकायत
  • घटना से हरकत में आई पुलिस,  मनचलों की तलाश शुरू

Source : News Nation Bureau

girl molestation molestation news meerut news छेड़छाड़ समाचार यूपी समाचार UP News मेरठ समाचार
Advertisment
Advertisment