Advertisment

CRIME: गांव की ही लड़की से कर लिया था अंतरजातीय विवाह, फिर हुआ ऐसा कांड कांप गई रूह

CRIME: पंजाब के बठिंडा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां अंतरजातीय विवाह युवक सहित उसके परिवार की जान का दुश्मन बन गया.

author-image
Sunder Singh
New Update
Crime Scene  1

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

CRIME:  पंजाब के बठिंडा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां अंतरजातीय विवाह युवक सहित उसके परिवार की जान का दुश्मन बन गया. लड़की पक्ष ने एकत्र  होकर वर पक्ष के परिवार पर हमला बोल दिया. जिसमें युवक मौत हो गई. साथ ही परिवार के कई अन्य सदस्य भी घायल हो गए हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया गया कि कुछ ही दिन पहले मृतक ने गांव की ही एक युवती से अंतरजातीय विवाह किया था. इस मामले में थाना तलवंडी साबो पुलिस ने मृतक युवक के भाई के बयानों पर चार लोगों को नामजद कर उनके खिलाफ नए कानून की धारा 103 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisment

परिजन थे नाराज

गांव त्योणा पुजरियां निवासी जगरूप सिंह ने बताया कि उसके भाई शमशेर सिंह (25) ने गांव की रहने वाली दूसरी जाति की हरप्रीत कौर से कुछ समय पहले ही प्रेम विवाह किया था. उनकी शादी से उसकी भाभी हरप्रीत कौर के परिवार वाले नाखुश थे, जिसके चलते पहले भी कई बार इस शादी को लेकर दोनों परिवारों के बीच में लड़ाई-झगड़ा हुआ था. मौका पाकर लड़की पक्ष ने लड़का पक्ष पर हमला बोल दिया. जिसमें लड़का बुरी तरह से घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॅाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार के अन्य सदस्य भी गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं..   

क्या कहना है इनका

मामले की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी तलवंडी साबो राजेश स्नेही पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. डीएसपी ने बताया कि उक्त हत्या प्रेम विवाह करवाने की रंजिश में की गई है. मृतक युवक के भाई जगरूप सिंह के बयानों पर गांव त्योणा पुजरियां के रहने वाले गुरजीवन सिंह, रेशम सिंह, बब्बू सिंह और गांव गुरुसर जग्गा निवासी जसवीर सिंह उर्फ जग्ग समेत कुछ अज्ञात लोगों पर नए कानून की धारा 103 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जबकि सभी आरोपी फरार हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • दामाद सहित पूरे परिवार पर बोला लाठी डंडों व धारदार हथियारों से हमला
  • हमले की चपेट में आकर दामाद ने तोड़ा दम, अन्य लोग भी घायल
  • मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आरोपियों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

Source : News Nation Bureau

bathinda police Bathinda murder Chandigarh Crime News in Hindi Latest Chandigarh Crime News in Hindi Crime
Advertisment
Advertisment