Advertisment

Crime: शादी से मना करने की खौफनाक सजा, गैंगरेप के बाद कर दिया ये बड़ा कांड

Gang Rape: राजस्थान के बंसवाड़ा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां दरिंदों ने एक युवती के साथ न कि सिर्फ गैंगरेप किया. बल्कि उसके हाथ की उंगली भी काट डाली.

author-image
Sunder Singh
New Update
gang rape  1

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Banswara Gang Rape: राजस्थान के बंसवाड़ा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां दरिंदों ने एक युवती के साथ न कि सिर्फ गैंगरेप किया. बल्कि उसके हाथ की उंगली भी काट डाली. युवती की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने शादी करने से इंकार कर दिया था.  जानाकारी के मुताबिक हमलावर शख्स लड़की पर शादी का प्रेशर बना रहा था. लेकिन जब लड़की ने मना कर दिया तो आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर लड़की पर हमला कर दिया. फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है. साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है..  जल्द ही दूसरा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Google Wallet: अब भारत में लॅान्च हुआ गूगल वॉलेट , जानें क्या-क्या मिलेंगे फीचर्स

ये है मामला

मामला बंसवाडा जनपद का है, जहां एक सकेंड ईयर की छात्रा से कुछ लोग शादी करने का दबाव बना रहे थे. जब उसने शादी करने से मना कर दिया तो उसके साथ गैंग रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया. साथ ही दरिंदों ने तलवार से उसके हाथ की दो उंगलियां और अंगूठा भी काटकर अलग कर दिया. पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. हालांकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. बेटी खून से लथपथ बेहोश पड़ी देखकर मां भी चक्कर खाकर गिर पड़ी. 

दूसरी जगह शादी से था खपा

जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पीड़िता से 5 साल पुरानी पहचान थी, वो उससे शादी करना चाहता था, लेकिन परिवार के लोग राजी नहीं थे. परिजन पीड़िता की सगाई दूसरी जगह कर रहे थे, इससे आरोपी नाराज था. लड़की ने भी उससे शादी करने से इंकार कर दिया था.  इसी बात से क्षुब्द होकर उसने युवती की हत्या की साजिश रच डाली. पुलिस का कहना है कि दूसरे आरोगी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है.  साथ ही पुलिस घटना के अन्य पहलुओं की जांच कर रही है. घटना न सिर्फ इलाके में बल्कि पूरे राज्य में चर्चा का विषय बनी है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • राजस्थान से दिल दहला देने वाली खबर आई सामने
  • युवती से बरबर्ता में कर दी दरिंदों ने सारी हदें पार
  • गैंग रेप के बाद काट डाली युवती की उंगलियां

Source : News Nation Bureau

Rajasthan gangrape Brutality with girl rajasthan राजस्थान गैंगरेप राजस्थान
Advertisment
Advertisment