Advertisment

Crime News: 1 फोन कॅाल ने उजाड़ दी हंसती-खेलती जिंदगी, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Crime News: कई बार एक खबर आपकी हंसती खेलती जिंदगी को उजाड़ कर रख देती है. ऐसी ही एक खबर राजस्थान के धीरपुर से समाने आ रही है. जहां हंसते-खेलते परिवार की खुशियां पलभर में मातम में बदल गई. 8 माह पहले दोनों की शादी हुई थी. युवक आर्मी में नौकरी करता था.

Advertisment
author-image
Sunder Singh
New Update
police shot himself

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Advertisment

Crime News: कई बार एक खबर आपकी हंसती खेलती जिंदगी को उजाड़ कर रख देती है.  ऐसी ही एक खबर राजस्थान के धीरपुर से समाने आ रही है. जहां हंसते-खेलते परिवार की खुशियां पलभर में मातम में बदल गई. 8 माह पहले दोनों की शादी हुई थी. युवक आर्मी में नौकरी करता था. साथ ही जम्मू के कुपवाड़ा जिले में तैनात था. दोनों की शादीशुदा ज‍िंदगी ठीक चल रही थी. लेकिन आगे जो हुआ वह हैरान करने वाला था.  अब चारों और एक ही चर्चा है कि क्या एक फॅान कॅाल से सबकुछ खत्म हो सकता है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : 1st नवंबर क्यों है आपके लिए खास, ये 5 बदलाव जानना है जरूरी

खुद को मार ली गोली 
अधिकारियों के मुताबिक, बीएसएफ के हेड कांस्टेबल राजेंद्र यादव घाटी के कुपवाड़ा जिले में तैनात थे. उन्‍हें जब पता चला कि उनकी पत्नी, अंशू यादव ने मंगलवार को राजस्थान के धीरपुर गांव में अपने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है, तो बीएसएफ जवान ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली. जिससे पूरे धीरपुर गांव में मातम पसर गया. हर किसी की जुबान पर यही चर्चा थी. अधिकारियों ने  बताया कि उसी दिन पति व पत्नी में झगड़ा हुआ था. जिसके बाद पहले पत्नी ने पंखे से लटककर आत्म हत्या की. 

सर्विस रिवाल्वर से मारी गोली
बीएसएफ अधिकारियों के मुताबिक पति पत्नी के झग़ड़े में ये सब हुआ है. जैसे ही जम्मू में तैनात पति को पत्नी के आत्म हत्या करने की खबर मिली वह आपा खो बैठा. साथ ही उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली.  आठ माह पहले उनकी शादी हुई थी. अधिकारियों ने कहा क‍ि बीएसएफ जवान का शव गुरुवार को उनके घर पहुंचेगा. अंतिम दर्शन के बाद दाह संस्कार किया जाएगा.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जम्‍मू-कश्‍मीर के कुपवाड़ा में तैनात था युवक, तभी आया एक कॅाल
  • धीरपुर गांव स्थित अपने घर में पंखे से लटक कर कर लगाया मौत को गले
  • पत्नी के कॅाल के बाद फौजी ने भी खुद को मारी गोली

Source : News Nation Bureau

bride and groom bride and groom News bride and groom Samachar bride and groom Latest News bride and groom Updatebride and groom taza News
Advertisment
Advertisment