Advertisment

Crime News: छत्तीसगढ़ की महिला कलाकार से गैंग रेप, विदेशी महिला से भी हुई थी हैवानियत

Crime News: झारखंड से एक बार फिर सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले दुमका में विदेशी महिला के साथ हुई हैवानियत की खबर अभी ठंडी नहीं हुई थी.

author-image
Sunder Singh
New Update
Gang Rape

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Crime News: झारखंड से एक बार फिर सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है.  आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले दुमका में विदेशी महिला के साथ हुई हैवानियत की खबर अभी ठंडी नहीं हुई थी. छत्तीसगढ़ की महिला कलाकार के साथ गैंग रेप का सनसनीखेज मामला  सामने आया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी पीड़ित महिला को बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंककर फरार हो गए. विश्रामपुर थाना पुलिस ने इस केस में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि युवती के साथ नशीली दवा खिलाकर वारदात को अंजाम दिया गया. फिलहाल मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. बताया जा रहा है कि अन्य लोगों की धरपकड़ के लिए दबिश जारी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : PM Kisan Yojana: अभी तक भी खाते में नहीं पहुंची 16वीं किस्त, यहां मिलेगी पूरी मदद

जानकारी मिलने पर एक्शन में आई पुलिस

झारखंड में कलाकार के साथ ही हैवानियत की खबर आग की तरह फैल गई है. आलाधिकारियों ने मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने का टाइम दिया है. बताया जा रहा है कि जैसे ही पुलिस को घटना की खबर मिली तो पुलिस ने इस केस में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि एक अन्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर बताया जा रहा है. बिश्रामपुर सामूहिक दुष्कर्म घटना के गिरफ्तार आरोपियों में अजय कुमार, पिता -लखन राम, ग्राम -कुलिया, थाना – पांडु दूसरा आरोपी दीवाना उर्फ बिंदेश्वरी कुमार  पिता – मुंद्रिका राम ग्राम उर्सला, थाना रेहला का रहने वाला है. 

क्या कहना है इनका

जब घटना के बारे में पुलिस से जानकारी की गई तो स्थानीय थाना प्रभारी ने बताया कि घटना में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों को रिमांड मांगी गई है. केस के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है.  जल्द ही गैंग रेप केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा. पीड़िता को भी मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • नशीली दवा खिलाकर दिया गया वारदात को अंजाम 
  • इससे पहले विदेशी महिला के साथ ही हो चुकी है झारखंड में हैवानियत
  • आरोपी महिला को बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंक हुए फरार

Source : News Nation Bureau

palamu orchestra girl gang rape palamu news dumka gang rape palamu me gang rape jharkhand-news jharkhand gang rape
Advertisment
Advertisment