Advertisment

Crime News: केक खिलाकर दोस्त की कर दी हत्या, बर्थडे पार्टी में रची गई मर्डर की साजिश

बर्थडे पार्टियों का चलन हमारे समाज को किस दिशा में ले जा रहा है. इसका जीता-जागता उदाहरण ये घटना है. जहां बर्थडे पार्टी इस युवक की मौत का कारण बन गई.

author-image
Sunder Singh
New Update
MURDAR34

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Birthday Party Murder: महाराष्ट्र के गोवंडी से एक बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक चार युवकों ने मिलकर एक दोस्त की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी. क्योंकि उसने बर्थडे पार्टी का बिल देने से इनकार कर दिया था. चार दोस्तों ने पहले केक खिलाया फिर मिलकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अन्य 2 की अभी तलाश जारी है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है.. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Finance Work: 30 जून तक जरूर निपटा लें ये 5 काम, वरना होगी परेशानी

10 हजार रुपए के बिल से खड़ा हुआ विवाद 

पुलिस के मुताबिक, मामला 31 मई का है, जहां सड़क किनारे स्थित एक भोजनालय में पांच दोस्तों में बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था.  जिसका खाने का बिल 10 हजार रुपए आया था. बिल साझा करने को लेकर पांचों दोस्तों में विवाद हो गया. लेकिन किसी तरह मामला सुलझ गया. बाद में सभी ने मिलकर एक और पार्टी का आयोजन किया. साथ ही उस दोस्त को भी पार्टी में बुलाया जिसने बिल साझा करने से इनकार कर दिया था. योजनाबद्द तरीके से  केक खिलाने के बाद धारदार हथियार से उस पर चारों ने हमला बोल दिया. 

मौके पर हुई मौत 

धारदार हथियार की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई.  घटना को उजागर होने के बाद ही 17 साल की उम्र के दो नाबालिगों ने पुलिस के सामने सिरेंडर कर दिया था.  जबकि अन्य दोनों दोस्तों को पुलिस ने अहमदाबाद से पकड़ा, जब वे उत्तर प्रदेश में अपने गृहनगर गोंडा भागने की कोशिश कर रहे थे. जवान बेटे की मौत से परिवार सदमें में है. चारों के खिलाफ मर्डर में मामला दर्ज कर लिया गया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • 4 युवकों को मिलकर उतारा दोस्त को मौत के घाट 
  • बर्थडे पार्टी में बिल चुकाने को लेकर शुरू हुआ विवाद
  •  फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, शेष की तालश जारी 

Source : News Nation Bureau

maharashtra मुंबई पुलिस Mumbai Police Crime news birthday party murder
Advertisment
Advertisment