Advertisment

Crime News: पति ने ही कर डाली पत्नी की हत्या, वजह सिर्फ इतनी सी...

Ujjain Crime News: मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित नागदा जंक्शन से एक अपराधिक घटना सामने आ रही है . जहां मुंबई के सोपारा में रहने वाला एक युवक अपनी ही पत्नी की हत्या कर फरार हो गया. क्राइम ब्रांच की सूचना पर आरोपी युवक को रेलवे पुलिस ने नागदा जंक्शन से ग

author-image
Sunder Singh
New Update
MURDAR23

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Ujjain Crime News: मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित  नागदा जंक्शन से एक अपराधिक घटना सामने आ रही है . जहां मुंबई के सोपारा में रहने वाला एक युवक अपनी ही पत्नी की हत्या कर फरार हो गया. क्राइम ब्रांच की सूचना पर आरोपी युवक को रेलवे पुलिस ने नागदा जंक्शन से गिरफ्तार कर लिया है.  रेलवे पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया है. क्राइम ब्रांच की पूछताछ में व्यक्ति ने कई खुलासे किये. फिलहाल आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है..

Advertisment

24 घंटे तक रहा शव के साथ 

रेलवे पुलिस के मुताबिक, हार्दिक मुंबई के सोपारा में किराए के मकान में पत्नी के साथ रहता है. हार्दिक ने कुछ ही दिन पहले लव मैरिज की थी. लेकिन तीन माह पहले उसकी जॅाब छूट गई थी. पिछले तीन माह से हार्दिक बेरोजगार था. जिसको लेकर पति व पत्नी का रोजाना झगड़ा होता था.  जानकारी के मुताबिक इसी विवाद के चलते 11 फरवरी को हार्दिक ने गला घोंटकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद हार्दिक लगभग 24 घंटे शव के साथ रहा. 13 फरवरी को ताला लगाकर रेल में बैठकर फरार हो गया. 

यह भी पढ़ें : Modi Sarkar Decision: अब सुरक्षित होंगी सीमाएं, बनाए जाएंगे वाइब्रेंट गांव, सहकारी समितियों को मंजूरी

घर से आने लगी बदबू

जब शव को 24 घंटे से ज्यादा का टाइम हो गया तो बदबू आने लगी. पडौसियों ने गेट खोलकर देखा तो महिला की लाश देखकर सभी चौंक गए. पुलिस ने हार्दिक की फोटो रेलवे पुलिस को भेजी. उसी के आधार पर आरपीएफ ने हार्दिक नागदा जंक्शन से गिरफ्तार कर लिया. 14 फरवरी को क्राइम ब्रांच का दल नागदा जंक्शन पहुंचा और हार्दिक को अपनी गिरफ्त में लिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ हत्या में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • हत्या कर फरार हुए व्यक्ति को नागदा जंक्शन से किया पुलिस ने गिरफ्तार 
  • सीसीटीवी फुटेज व मोाबाइल लोकेशन के आधार हुआ खुलासा 
Advertisment

 

MP News Murder in Mumbai Ujjain crime news madhya-pradesh-news Ujjain News
Advertisment
Advertisment