Advertisment

Crime News: अश्लील फिल्में देख पति करता था दरिंदगी, आपबीती सुन उड़ जाएंगे होश

Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली से बहुत ही खौफनाक खबर सामने आ रही है. जिसे सुनकर आप भी सिहर उठेंगे. पीड़िता ने जब पुलिस को आपबीती सुनाई तो होश उड़ गए.

author-image
Sunder Singh
एडिट
New Update
BRAILY

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : news nation)

Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली से बहुत ही खौफनाक खबर सामने आ रही है. जिसे सुनकर आप भी सिहर उठेंगे. पीड़िता ने जब पुलिस को आपबीती सुनाई तो होश उड़ गए. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता ने सिर्फ पति नहीं, बल्कि ससुर और ननद पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि पति अश्लील फिल्म देखकर उसके साथ बंद कमरे में हैवानियत करता है. उसकी शादी ब्लैकमेलिंग के चलते कोर्ट में हुई थी.   

Advertisment

ये है मामला

बरेली के संजय नगर निवासी युवती ब्यूटी पार्लर पर काम करती थी. इसी बीच संभल जिले के बबराला निवासी यश देवल से उसकी दोस्ती हो गई. कुछ दिनों में दोस्ती प्यार में बदल गई. आरोप है कि यश ने बहाने से युवती के अश्लील फोटो बना लिए. फोटो के जरिये यश युवती पर शादी करने का दबाव बनाने लगा. जिसके दबाव में आकर युवती ने घर में रखे जेवर और रुपये भी ले जाकर यश को दे दिए. यश और उसके साथियों ने बंधक बनाकर युवती को प्रताड़ित किया. जिसके बाद दबाव में आकर उसे शादी करनी पड़ी. 

शुरू हुई जुर्म की दास्तां 

शादी के बाद यश युवती को दिल्ली एक किराए के कमरे में ले गया. आरोप है कि यश उसके साथ अश्लील फिल्म देखकर हैवानियत करता था. साथ दिन में कमरे का बाहर से ताला लगाकर ड्यूटी चला जाता था. जब उसने विरोध किया तो उसे बबराला अपने गांव ले आया. जहां ससुर व ननद कार व पांच लाख रुपए दहेज की मांग करने लगे. साथ ही आए दिन उसके साथ मारपीट करने लगे. साथ ही मांग पूरी न होने पर जिंदा जलाने की धमकी देने लगे. जिससे वह बहुत ही डर गई. 

गला दबाने की कोशिश 

 एक दिन यश देवल और उसके परिजनों ने युवती की पिटाई कर उसका गला दबाने की कोशिश की. विरोध पर युवती को घर से निकाल दिया. युवती ने एसएसपी को आपबीती बताते हुए कहा कि फिलहाल वह मायके में रह रही है. यश अब उसकी आपत्तीजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर डालकर उसे बदनाम कर रहा है. कप्तान के आदेश के बाद बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है. हालांकि पुलिस ने अभी किसी भी कहानी को सच नहीं समझा है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जुर्म सिद्ध होने पर कार्रवाई की जाएगी. अभी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • नशे की गोली देकर बंद कमरे में करता था हैवानियत 
  • पीड़िता ने पुलिस ने से बताई पूरी कहानी, मुकदमा हुआ दर्ज
  • ससुर और ननद पर भी गंभीर आरोप, ब्लैकमेलिंग के कारण करनी पड़ी थी कोर्ट मैरिज

Source : News Nation Bureau

up-news-today Latest Bareilly News in Hindi Bareilly News in Hindi up-police Crime news crime in UP
Advertisment
Advertisment