Advertisment

Crime News: पति-पत्नी व पौते को ट्रक से कुचला, तीनों की मौके पर ही मौत, कहीं ये तो नहीं वजह

Crime News: राजस्थान के कोटा जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां बुजुर्ग दंपति सहित तीन लोगों की ट्रक से कुचल कर हत्या कर दी गई.

author-image
Sunder Singh
New Update
highwe

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Crime News: राजस्थान के कोटा जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां बुजुर्ग दंपति सहित तीन लोगों की ट्रक से कुचल कर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देकर अंजाम देकर अज्ञात ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.  सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं एक साथ ही तीन मौत से इलाके में कोहराम मचा है.  पुलिस मामले की जांच में जुटीं है. बताया जा रहा है कि हत्या रंजिशन भी हो सकती है. हालांकि पीएम के बात तीनों शव परिजनों के सुपुर्द कर दिये गए हैं..  

Advertisment

यह भी पढ़ें : Free Ration: देश के 80 करोड़ लोगों को पीएम मोदी का दिवाली गिफ्ट, अगले 5 सालों तक फ्री मिलता रहेगा राशन

सड़क पर क्षत विक्षत पड़े थे शव 

चेचट थानाप्रभारी बन्नालाल चौधरी ने बताया कि हादसा दोपहर में थाने के बाहर मुख्य रोड पर हुआ. वहां तीन लोगों के क्षत विक्षत शव पड़े मिले. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को वहां से उठवाया. शवों की हालत देखकर जाहिर हो रहा है कि उनको किसी अज्ञात ट्रक ने कुचल दिया था. पुलिस आसपास के इलाके में स्थित पेट्रोल पंपों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. हालांकि अभी तक अज्ञात ट्रक चालक का कोई भी पता नहीं चल सका है. पुलिस घटना के दूसरे पहलु की भी जांच कर रही है. कहीं हत्या के पीछे कोई और कहानी तो नहीं. 

इलाके में मचा कोहराम 

आपको बता दें कि तीनों कोटा जनपद के भोलू गांव के ही रहने वाले थे. मृतक बुजुर्ग की जेब से एक आधार कार्ड मिला है. उसके बाद जब पूरे मामले की पड़ताल की गई तो सामने आया कि मृतक महिला पुरुष पति और पत्नी थे. मृतक मासूम उनका पोता था. मृतक की पहचान रामप्रकाश (70) रूप में हुई है. उसके साथ उसकी पत्नी और दस साल के पोते की मौत हो गई. वे भोलू गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं.  परिजनों ने मामले में कोई तहरीर भी नहीं दी है. जिससे पुलिस की जांच भी ठंडी पड़ती नजर आ रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • पुलिस अज्ञात ट्रक की तलाश व घटना की जांच में जुटीं
  • सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस, रंजिशन की चल रही बात
  • एक साथ हुई तीन मौत से इलाके में मचा कोहराम 

Source : News Nation Bureau

Kota Big News Kota News Chechat Road Accident Kota Road Accident Kota Big Accident Kota Accident
Advertisment
Advertisment