Advertisment

Crime news: दोस्त के साथ पार्टी में गई थी युवती, फिर हुआ कुछ ऐसा, जानकर उड़ जाएंगे होश

Crime news: महाराष्ट्र के मुंबई से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक युवती ने अपने इंस्टाग्राम फ्रेंड पर रेप का आरोप लगाया है. यही नहीं वर्ली पुलिस स्टेशन पहुंचकर आरोपी को नामजद करते हुए रिपोर्ट भी दर्ज कराई है.

author-image
Sunder Singh
New Update
Feature Image 258

सांकेतिक फोटो ( Photo Credit : न्यूज नेशन )

Crime news: महाराष्ट्र के मुंबई से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक युवती ने अपने इंस्टाग्राम फ्रेंड पर रेप का आरोप लगाया है. यही नहीं वर्ली पुलिस स्टेशन पहुंचकर आरोपी को नामजद करते हुए रिपोर्ट भी दर्ज कराई है.  यही नहीं युवती ने पनिश माई रेपिस्ट हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर भी न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल वर्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही घटना की सच्चाई तक जाने की बात कही है. हालांकि अभी पुलिस कुछ भी कहने से कतरा रही है. क्योंकि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : इंसान की हैवानियत देख कांप जाएगी रूह, शव के साथ दस मिनट तक किया रेप

फ्रेंड के साथ पार्टी में गई थी युवती 

पीड़िता का आरोप है कि वह इंस्टाग्राम दोस्त हेतिक शाह के साथ पार्टी के लिए गई थी. इस दौरान टकीला के कुछ शॉट्स लगाने के बाद उसे नशा महसूस हुआ. जिसका फायदा उठाकर दोस्त ने उसके साथ रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने 25 जनवरी को ‘पनिश माई रेपिस्ट’ हैशटैग के साथ अपने दुःस्वप्न को याद करते हुए न्याय की मांग की है. साथ ही दूसरी महिलाओं को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से चैट करने या मेलजोल से सावधान रहने की सलाह दी है. 

यह भी पढ़ें : Crime News: अश्लील फिल्में देख पति करता था दरिंदगी, आपबीती सुन उड़ जाएंगे होश

होश में आने पर चला पता

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने उसे और अधिक पीने के लिए मजबूर किया था. उसे शक है कि शाह ने उस रात उसकी ड्रिंक में कोई ऐसी चीज़ मिला दी हो, जिससे उसका दिमाग खराब हो गया हो. उन्होंने लिखा, ‘मैं देर रात जागी तो देखा कि वह मेरे साथ बलात्कार कर रहा है और उसे रोकने की मेरी कोशिशों के बावजूद उसने ऐसा करना जारी रखा और मुझे बहुत गुस्से में तीन बार थप्पड़ भी मारा, जिससे मैं डर गई और परेशान हो गई.,,

HIGHLIGHTS

  • वर्ली पुलिस स्टेशन पहुंचकर कराई रिपोर्ट दर्ज
  • इंस्टाग्राम फ्रेंड है आरोपी, कई दिनों तक रेप करने का आरोप
  • पनिश माई रेपिस्ट हैशटैग के साथ की न्याय की मांग 

Source : News Nation Bureau

Minor Girl Rape Case Gang rape rape victim Rape Case Rape Victim rape NEWS rape 21 year mumbai rape case
Advertisment
Advertisment