Advertisment

Crime News: प्रेम प्रसंग में हत्यारी बनी पत्नी, प्रेमी संग मिलकर कर दिया पति का मर्डर

Haridwar Murder Mystery: उत्तराखंड के हरिद्वार से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को ही मौत के घाट उतार दिया. हरिद्वार पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री का खुलासा किया है. जिसमें पुलिस ने बताया कि

author-image
Sunder Singh
New Update
murder98

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Haridwar Murder Mystery: उत्तराखंड के हरिद्वार से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को ही मौत के घाट उतार दिया. हरिद्वार पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री का खुलासा किया है. जिसमें पुलिस ने बताया कि पिछले माह हुए मर्डर की घटना को वर्कआउट कर लिया गया है. आरोपी ट्रक ड्राइवर व मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपियों ने ही मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Rozgar Mela: 13 अप्रैल को इन 71,000 युवाओं को मिलेगा तोहफा, PM मोदी सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

मार्च में हुई थी गुमशुदगी दर्ज 

पुलिस के मुताबिक, सिडकुल क्षेत्र में तैनात एक कर्माचारी की गुमशुदगी दर्ज की गई थी. लेकिन पुलिस को पहले दिन से ही पत्नी पर शक हो गया था. अंत में बुधवार को हरिद्वार पुलिस ने मामले से पर्दा उठा दिया.  गंभीरता से जांच के बाद  मृतक और उसकी पत्नी रिंकी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई. कॉल डिटेल पर शक हुआ तो पुलिस ने मृतक हेमेंद्र की पत्नी रिंकी से पूछताछ की. लेकिन वह चुप्पी साध गई. कॅाल डिटेल से रिंकी को एक नंबर सैंकड़ों बार फोन करना पाया गया. जिसके बाद पुलिस को समझने में देरी नहीं लगी कि रिंकी ही घटना की मुख्य आरोपी है. 

कॅाल डिटेल से मिली जानकारी 

जिस नंबर पर रिंकी ने ज्यादा कॅाल की थी. उसकी जांच की तो आईडी मोहम्मद शारुफ के नाम पर दर्ज थी. हालांकि शुरुआत में रिंकी ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया. लेकिन बाद में लोकेशन मैच होने के बाद पुलिस ने सख्ती से पूछा तो रिंकी ने जुर्म कबूल कर लिया. साथ ही मृतक हेमेंद्र का शव भी सहारनपुर की नहर से बरामद कर लिया गया. फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • हरिद्वार पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, पिछले माह हुआ था मर्डर 
  • पुलिस ने आरोपी प्रेमी व हत्यारी पत्नी को किया गिरफ्तार
Murder Mystery haridwar news haridwar police murder in haridwar Crime news
Advertisment
Advertisment