Advertisment

Crime News: MP में लिव-इन पार्टनर की हत्या, बस इस बात से नाराज था प्रेमी

MP Crime News:  मध्य प्रदेश के आगर मालवा से दिल लहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक प्रेमी ने अपनी लिव-इव पार्टनर ( प्रेमिका ) की हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है

author-image
Mohit Sharma
New Update
Crime News

Crime News ( Photo Credit : फाइल पिक)

MP Crime News:  मध्य प्रदेश के आगर मालवा से दिल लहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक प्रेमी ने अपनी लिव-इव पार्टनर ( प्रेमिका ) की हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली महिला की आगर मालवा के निपानिया गांव में हत्या हुई है. महिला यहां मेहनत मजदूरी का काम करती थी. महिला रेशमा यहां अपने प्रेमी नितिन के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी. नितिन भी उसके साथ मजदूरी करता था. पुलिस ने बताया कि दोनों को बीच किसी न किसी बात पर अक्सर झगड़े होते रहते थे. घटना के दिन भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. 

Advertisment

दोनों के बीच इस बात को लेकर हुआ झगड़ा

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि सुबह जब रेशमा घर में खाना बना रही थी तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. नितिन वापस महाराष्ट्र जाने की बात कर रहा था, जबकि महिला रेशमा पैसों की किल्लत की वजह से यहीं काम करने की बात पर अड़ी थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और नितिन ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.  नितिन ने रेशमा के सिर पर फावडे़ से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि रेशमा अपने पति को छोड़कर काफी समय से नितिन के साथ रह रही थी. इनको छोटे-छोटे दो बच्चे भी बताए जा रहे हैं. 

दिल्ली के मंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने राज्य मंत्रिमंडल में अपने पदों से इस्तीफा दिया

Advertisment

देश में तेजी से बढ़ते जा रही लिव-इन पार्टनर की हत्या के मामले

आपको बता दें कि देश में लिव-इन पार्टनर की हत्या के मामले तेजी से बढ़ी हैं. इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वाल्कर हत्या कांड काफी चर्चा में आया था. लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद उसके 35 छोटे-छोटे डुकडे़ करके दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया था. 

Crime News In Hindi MP Crime news live in partner Crime news
Advertisment
Advertisment