Crime: दोस्त की घिनौनी करतूत जान कांप जाएगी रूह, युवती के साथ कर डाला ये बड़ा कांड

Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक युवती के साथ कुछ दोस्तों ने मिलकर शर्मनाक घटना को अंजाम दिया.

author-image
Sunder Singh
New Update
Rape Victim

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : google)

Crime:  उत्तर प्रदेश के आगरा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक युवती के साथ कुछ दोस्तों ने मिलकर शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. सामुहिक दुष्कर्म के बाद युवकों ने युवती की पिटाई की. साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर छोड़कर भाग गए. आरोप है कि युवक पीड़िता को देह व्यापार में धकेलना चाहते थे. फिलहाल पुलिस ने युवती की तहरीर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस गंभीरता से जांच में जुट गई हैं. फिलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान दर्ज करा   लिये गए हैं. कड़ी कार्रवाई की जा रही है.. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : इन युवाओं की हुई चांदी, RBI प्रतिमाह देगा 35000 हजार रुपये, ऐसे करें आवेदन

ये है मामला

हरियाणा युवती के मुताबिक, कई  सालों से आगरा निवासी एक युवक से उसकी पहचान थी. लेकिन जब उसे पता चला कि युवक देह व्यापार के धंधे से जुड़ा है तो उसने उससे दूरी बना ली थी. यही नहीं उसने किसी दूसरे युवक से शादी भी कर ली थी. लेकिन युवक उसे देह व्यापार में धकेलने के इरादे से उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. शनिवार को वह सेल्फी पॉइंट के पास काम से आई थी. तभी युवक कार लेकर आया, कार में उसका एक और दोस्त भी मौजूद था. दोनों युवक उसे जबरन कार में बैठाकर ले गए. साथ ही एक खाली प्लॅाट में लेकर उसके साथ रेप किया गया. विरोध पर पिटाई भी की और जान से मारने की धमकी भी दी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

 दर्ज हुआ मुकदमा 

एसीपी ताज सुरक्षा सैयद अरीब अहमद ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. इसमें धांधूपुरा के लखन और सूरज चौधरी पर आरोप लगाया गया है. पूर्व में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. साथ ही आरोपियों की तलाश में जुटी हैं . बहुत जल्द घटना को वर्कआउट कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी..

HIGHLIGHTS

  • युवती को देह व्यापार में धकेलना चाहते थे दरिंदे
  • उत्तर प्रदेश के आगरा की शर्मनाक घटना
  • आरोपी युवकों खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

Source : News Nation Bureau

Agra News in HindiAgra News in Hindi Latest Agra News in Hindi disgusting actट Prostitution haryana girl Misdeed
Advertisment
Advertisment