Advertisment

Crime: बुजुर्ग मालिक को नौकर दंपति ने ही उतारा मौत के घाट, ये वजह आई सामने

Mathura Crime: 16 फरवरी को मथुरा में हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जांच में साफ हो गया है कि बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या नौकर पति और पत्नी ने मिलकर ही की थी. पुलिस के मुताबिक नौकर दंपति को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उन्हें कोर्ट में पेश

author-image
Sunder Singh
New Update
arest

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Mathura Crime: 16 फरवरी को मथुरा में हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जांच में साफ हो गया है कि बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या नौकर पति और पत्नी ने मिलकर ही की थी. पुलिस के मुताबिक नौकर दंपति को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. वहीं पूछताछ में आरोपी नौकर दंपति ने कबूल कर लिया है कि पैसों के लालच में उन्होने ही 78 वर्षीय बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस ने शक के आधार पर ही नौकर दंपति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी.

Advertisment

16 फरवरी को मिला था शव  

घटना मथुरा जनपद के वृंदावन इलाके की हैं. जहां 16 फरवरी को 78 वर्षीय राधेश्याम अग्रवाल का शव उनके ही घर के में मिला था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनाम कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था. साथ ही घटना की गंभीरता से जांच शुरू कर दी थी. घर के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज चैक की गई तो नौकर दंपति घर से बाहर जाते दिखाई दिये. जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शूरू कर दी. जिसमें कुछ ही मशक्कत के  बाद नौकर दंपति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

यह भी पढ़ें : Seasonal Disorder: कहीं आपको तो नहीं अवसाद की समस्या, ये है असली वजह

मुखबिर की सूचना पर उठाया 

नौकर दंपति मालिक की हत्या करने के बाद मंदिर में जा छिपे. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की दोनों हत्यारे मंदिर के पास ही मौजूद हैं. पुलिस ने दबिश देकर दोनों को उठा लिया. जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई. जिसमें उन्होने कबूल कर लिया कि पैसों के लालच में आकर उन्होने ही मालिक की हत्या की है. पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • नौकर दंपति ने पैसों के लालच में दिया वारदात को अंजाम 
  • उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद की घटना, आरोपी गिरफ्तार 
  • 16 फरवरी को हुई थी 78 वर्षीय राधेश्याम अग्रवाल  की हत्या 
servant killed his master old man murder vrindavan news Mathura News vrindavan murder
Advertisment
Advertisment