Advertisment

Crime: जब 7 बहनों के भाई से हुआ 20 साल की लड़की को लव, फिर प्रेम कहानी का ऐसे हुआ अंत

Crime: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक प्रेम कहानी का बड़ी ही बेरहमी से कत्ल कर दिया गया. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

author-image
Sunder Singh
New Update
Crime  3

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News nation)

Crime:  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक प्रेम कहानी का बड़ी ही बेरहमी से कत्ल कर दिया गया. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया है. साथ ही परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. 7 बहनों के इकलौते भाई हत्या से गांव में मातम पसरा है.   फिलहाल आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. जानकारी के मुताबिक  गाजियाबाद के एक गांव निवासी  निवासी युवक दनकौर के पीपलका गांव की लड़की से इश्क करता था. लेकिन परिजनों को ये बात गवारा नहीं थी. जिसके चलते इतना बड़ा कांड हो गया. 

Advertisment

घटना का हुआ खुलासा

आपको बता दें कि घटना बीते मंगलवार की बताई जा रही है. जब प्रेमिका ने फोन कर कमल को अपने घर बुलाया. कमल अपने दोस्त के साथ फौरन प्रेमिका से मिलने पहुंच गया. कमल के पीपलका गांव पहुंचते ही प्रेमिका के परिजनों को इस बात की भनक लग गई. खास बात यह है कि हमले के दौरान लड़की वहां से गायब हो गई. जिसके बाद परिजनों ने कमल व उसके दोस्त को लाठी डंडों से पीट-पीटकर अदमरा कर दिया. सूचना तो यहां तक मिल रही है कि उन पर गन से भी हमला किया गया था. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली जैसी कोई बात नहीं सामने आई है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

प्रेम कहानी का बुरा अंत

ग्रामीणों में दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों को ने उसे मृत घोषित कर दिया.  जबकि, कमल का दोस्त अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. इस घटना के बाद कमल के सातों बहनों का रो-रो का बुरा हाल है. गाजियाबाद पुलिस ने कमल के चचेरे भाई तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर लिया है. इसमें 6 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया और 6 अज्ञात के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. शेष आरोपियों की भी तलाश जारी है..

HIGHLIGHTS

  • परिजनों ने पीट-पीटकर उतारा प्रेमी को मौत के घाट
  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज
  • इकलौते भाई की मौत से बहनों का रो-रोकर बुरा हाल

Source : News Nation Bureau

up love local news seven girls a boy up police on lovers ghaziabad love affairs news Love News are long term affairs love love affairs news
Advertisment
Advertisment