Advertisment

Crime: झारखंड में महिला से फिर दरिंदगी, आपबीती सुन उड़ जाएंगे होश

Crime: झारखंड के गुमला से एक बार फिर रेप की घटना सामने आ रही है. जहां मेला देखकर लौट रही महिला के साथ दरिंदगी की गई. पीड़िता ने संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

author-image
Sunder Singh
New Update
Rape victim

सांकेतिक इमेज ( Photo Credit : News Nation)

Crime: झारखंड के गुमला से एक बार फिर रेप की घटना सामने आ रही है. जहां  मेला देखकर लौट रही महिला के साथ दरिंदगी की गई. पीड़िता ने संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. साथ ही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है. हालांकि अभी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है. पुलिस आरोपी की तलाश सीसीटीवी की मदद से कर रही है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी गुमला में कई रेप की घटनाएं हो चुकी हैं. फिलहाल आरोपी के खिलाफ केस दर्ज  कर लिया गया है. साथ ही उसकी तलाश में कई टीमें लगी हैं. बताया जा रहा है कि महिला के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया गया है.  

Advertisment

ये है मालमा

पीड़िता की माने तो वह शाम को करीब सात बजे के आसपास मेला देखकर पैदल अपने घर लौट  रही थी.  इसी बीच पालकोट रोड पेट्रोल पंप के समीप पीछे से एक व्यक्ति आया और उसने कहा कि मैं भी उधर ही जा रहा हूं. आपको छोड़ दूंगा, क्योंकि अब आपको कुछ नहीं मिलेगा.  मै भरोसा करके उसकी बाइक पर बैठ गई. वह महिला को अपने किराए के मकान में ले गया. साथ ही काफी विरोध करने पर उसने रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया.  उसने पति का फोन भी उसे नहीं उठाने दिया. पति द्वारा उसके मोबाइल पर कॅाल आ रहा था. जिसे वह बार-बार काट दे रहा था. सुबह उसने मेरा फोन लोटाकर मुझे छोड़ दिया. पीड़िता ने आवेदन में लिखा है कि सुबह मैं अपने घर पहुंची और घटना की सारी जानकारी अपने पति को दी. इसके बाद मेरे पति ने 100 नंबर में डायल कर मामले की जानकारी दी.

केस हुआ दर्ज

पीडिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उसके किराए के मकान में लगातार दबिश दी जा रही है. आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है.  पुलिस ने घटना के वर्कआउट के लिए टीम गठित की है. साथ ही सीसीटीवी की मदद से घटना की जानकारी जुटाई जा रही है. अभी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है. संबंधित थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी को जल्द  ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है. साथ ही पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट भी आना अभी बाकी है. 

Source : News Nation Bureau

Gumla Crime News gumla rape case Jharkhand rape case Jharkhand crime news jharkhand-news
Advertisment
Advertisment