Advertisment

परिवार के खिलाफ जाकर बेटी ने की थी लव मैरिज, गुस्साए परिजनों ने ऐसे लिया 'बदला'

पुलिस ने बताया कि इस मामले में नौ लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस के अनुसार अवंती रेड्डी के रिश्तेदार उसे और उसके पति हेमंत को बृहस्पतिवार को जबरन एक गाड़ी में बैठाकर ले गए थे.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
marriage

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : न्यूज नेशन)

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की के परिजनों ने झूठी शान की खातिर अपने ही दामाद को मौत के घाट उतार दिया. लड़की ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर दूसरी जाति के लड़के से शादी की थी. जिससे गुस्साए लड़की के परिजनों ने पहले तो लड़के का अपहरण किया और फिर उसे कथित तौर पर मौत के घाट उतार दिया.

Advertisment

ये भी पढ़ें- सिरफिरे आशिक ने Ex-Girlfriend के घर जाकर कर दिया ऐसा कांड, उठाकर ले गई पुलिस

हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को इस पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि इस मामले में नौ लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस के अनुसार अवंती रेड्डी के रिश्तेदार उसे और उसके पति हेमंत को बृहस्पतिवार को जबरन एक गाड़ी में बैठाकर ले गए. बता दें कि अवंती ने करीब 3 महीने पहले हेमंत से शादी की थी.

ये भी पढ़ें- खेत में काम कर रही थी महिलाओं के साथ हुई ऐसी अनहोनी, पलक झपकते बिछ गई लाशें

Advertisment

पुलिस ने बताया कि अवंती किसी तरह अपने परिजनों के चंगुल से जान बचाकर भाग निकली, लेकिन हेमंत अपनी जान बचाने में कामयाब नहीं हो सका. हेमंत का शव शुक्रवार तड़के सांगारेड्डी के पास बरामद हुआ था. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘लड़के के पिता ने गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद हमने तुरंत सभी नाकों तथा टोल पर खबर भेज दी. शिकायत मिलते ही हमने विशेष दलों का गठन भी किया था.’’

ये भी पढ़ें- आंतकियों के साथ जंग में गई 3 पतियों की जान, चौथे पति की सलामती के लिए रोज दुआएं मांगती हैं ताज बीबी

अवंती के अनुसार पुलिस उसे और उसके ससुरालवालों को शव की शिनाख्त के लिए सांगारेड्डी ले गई थी. अवंती ने पत्रकारों ने कहा, ‘‘मेरे रिश्तेदार मुझे और मेरे पति को जबरन एक गाड़ी में बैठाकर ले गए. मैं किसी तरह गाड़ी से भाग निकली और तुरंत अपने ससुरालवालों और पुलिस को घटना की जानकारी दी.’’ अवंती ने बताया कि उनके और हेमंत के बीच कई वर्षो से प्रेम संबंध थे और दोनों ने जून में शादी की थी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Telangana News Hyderabad Police Hyderabad News honour killing telangana hyderabad
Advertisment
Advertisment