Advertisment

बेटी एक माह से थी गायब, पिता से जब पुलिस ने उगलवाए राज, पैरों तले खिसक गई जमीन   

यूपी के लखनऊ में एक म​हिला ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट को दर्ज की. पुलिस ने जब महिला के पिता से सख्ती की तो चौंकाने वाला खुलासा सामने आया. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
crime

crime ( Photo Credit : social media)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर 14 वर्ष की एक लड़की अचानक घर से लापता हो गई. जब लड़की लापता हुई तो घर में सिर्फ उसका पिता ही मौजूद था. मां मायके गई हुई थी. एक माह बाद जब वह अपने घर लौटी तो बेटी को न पाकर घबरा गई. पति से जब पत्नी ने पूछा कि बेटी कहां है तो उसका सही जवाब नहीं दे सका. इस पर महिला थाने में शिकायत करने पहुंच गई. उसने पुलिस से बेटी के लापता होने के पीछे अपने पति पर आरोप लगाया. पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर लिया. इस दौरान महिला के पति से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की. इस पर वह टूट गया.

Advertisment

फिर उसने बेटी की मौत की बात बताई. इसे सुनकर हर कोई चौंक गया. यह मामला मोहनलालगंज में कोतवाली क्षेत्र के सोहांवा गांव का बताया जा रहा है. सनीता ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले वह मायके में गई थी. जब वह लौटी तो उसने अपनी बच्ची को घर पर नहीं पाया. उसने इस बारे में पति संजीवलाल से जानकारी लेनी चाहिए. मगर उसने गोलमोल जवाब देनो शुरू कर दिया. 

संजीवलाल ने शुरू में बताया कि एक माह पहले उनकी बेटी कहीं गायब हो गई. इस पर सुनीता ने कहा कि अगर बेटी गायब हो गई तो इसकी शिकायत पुलिस से क्यों नहीं की. इसके बारे में उन्हें क्यों नहीं बताया? इन सब बातों का संजीवलाल ने ठीक से कोई जवाब नहीं दिया. 

शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंच गई

सुनीता को ये शक था कि कहीं इसके पीछे उसके पति का हाथ तो नहीं है. ​इसलिए वह शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंच गई. उसने थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं पुलिस को बताया कि पति बेटी के बारे में ज्यादा बता नहीं रहा है. पुलिस ने जब पति से सख्ती से पूछा तो उसने हैरान कर देने वाली बात बताई. 

सुनीता के पति ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि 6 मई की रात को बेटी फोन पर  किसी से बता कर रही थी. इस पर उसने उसे डांट दिया. इसके बाद सभी खाना खाकर सोने चले गए. देर रात बेटी ने फांसी लगा ली. 6 मई जब वह उठा तो बेटी फांसी के फंदे से झूल रही थी. इसे देखकर वह काफी डर गया. घर पर उसके दो छोटे भाई थे. उनकी मदद से शव को नीचे उतारा गया. उसने घर में बने तबेले में एक गड्ढा तैयार किया और बेटी की लाश को उसमें दफना दिया. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. पुलिस ये पता लगाने में लगी है कि यह हत्या थी कि आत्महत्या. शव को गड्ढे से निकालकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

Source :News Nation Bureau

Lucknow Police आत्महत्या या हत्या newsnation Film suicide or murder Father buried daughter body Crime news
Advertisment
Advertisment