Advertisment

Khan Market Murder: युवक की चाकुओं से गोद कर मारने वाले 5 गिरफ्तार

Khan Market Murder Case Update : दिल्ली के बिजी और एलीट मार्केट्स में से एक खान मार्केट के पास एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दिल्ली पुलिस ने 20 साल के आकाश को मौत के घाट उतारने वाले उसके पुराने दोस्तों और परिचितों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक नाबालिग भी है.

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
Delhi Khan Market Murder

Delhi Khan Market Murder( Photo Credit : ANI)

Khan Market Murder Case Update : दिल्ली के बिजी और एलीट मार्केट्स में से एक खान मार्केट के पास एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दिल्ली पुलिस ने 20 साल के आकाश को मौत के घाट उतारने वाले उसके पुराने दोस्तों और परिचितों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक नाबालिग भी है. आकाश को 16 अप्रैल को चाकुओं से गोद दिया गया था, जिसे अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी. वारदात के बाद से सभी आरोपित फरार थे, लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें धर दबोचा है.

Advertisment

16 अप्रैल की रात 8 बजे के आसपास हुआ था मर्डर

दिल्ली पुलिस ने 16 अप्रैल की रात में बताया था कि रात करीब 8 बजे खान मार्केट स्थित लोकनायक भवन के पास 20 वर्षीय आकाश नाम के युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी गई. पीड़ित को RML अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. आरोपी अभी तक फरार है, आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं. लेकिन अब इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिल गई है.

Advertisment

ये भी पढ़ें : Sachin Pilot Vs Ashok Gehlot: पायलट साहब पर अनुशासन की कार्रवाई कर के बताओ: राजस्थान मंत्री राजेंद्र सिंह गुढा

स्कूल के जमाने से थी दुश्मनी, अब लिया बदला!

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि खान मार्केट में हुई हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने करण राय, विशाल, सौरव, अंकित, गौरव और एक किशोर को गिरफ़्तार किया है. यह पाया गया कि आरोपी की पीड़ित और उसके दोस्तों से स्कूल के दिनों से निजी दुश्मनी थी. आरोपी करण और विशाल के इशारे पर सभी आरोपी एकत्रित हुए थे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • स्कूल के जमाने की दुश्मनी पड़ी युवक को भारी
  • खान मार्केट के पास चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट
  • दिल्ली पुलिस ने 5 आरोपितों को किया गिरफ्तार
Khan Market Murder Case Delhi Crime delhi-police Khan Market खान मार्केट delhi crime 2
Advertisment
Advertisment