Advertisment

Delhi: डेटिंग ऐप से दोस्ती हुई, मिलने के लिए कैफे पहुंचा युवक तो हो गई ठगी, पुलिस ने लड़की को पकड़ा

दिल्ली पुलिस ने डेटिंग ऐप के माध्यम से ठगी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक युवक की शिकायत करते हुए कार्रवाई की है.

author-image
Publive Team
New Update
Delhi Police Action

Delhi Police Action ( Photo Credit : ANI)

दिल्ली में डेटिंग ऐप के माध्यम से एक युवक को ठगने का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में एक महिला है तो एक पुरुष. पुुलिस का कहना है कि लड़की डेटिंग ऐप के लिए लोगों को ठगती है. दूसरा आरोपी ब्लैक मिरर कैफे का मालिक है. दिल्ली पुलिस ने एक युवक की शिकायत पर गिरफ्तारी की है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक का कहना है कि वर्षा नाम की एक महिला से डेटिंग ऐप के जरिए उसकी दोस्ती हुई. दोनों के बीच कुछ दिन बातचीत हुई. इसके बाद उसने मिलने के लिए युवक को विकास मार्ग पर स्थित ब्लैक मिरर कैफे पर बुलाया. 

Advertisment

यह है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, युवक का कहना है कि वह लड़की की बातों में आ गया. वह कैफे आया. यहां उन्होंने स्नैक्स खाए. लड़की बातों-बातों में पारिवारिक मद्दों का हवाला देकर वहां से चली गई. इसके बाद कैफे मैनेजर ने युवक को एक लाख 21 हजार का बिल थमा दिया. बिल देख युवक के होश उड़ गए. दोनों ने दो केक और चार फ्रूट वाइन के शॉट लिए थे. इतना भारी भरकम बिल देखकर युवक ने आपत्ति जताई और कैफे स्टाफ से नाराजगी जाहिर की. कैफे के स्टाफ ने उन्हें बिल भरने के लिए दबाव डाला और उसे वहीं बिठा लिया. लड़का डर गया और डर के कारण उसने ऑनलाइन बिल भर दिया. बाद में उसे एहसास हुआ कि उसके साथ तो बहुत बड़ी थगी हो गई है. लड़का तुरंत शकरपुर थाने पहुंचा और पूरी घटना बताई. पुलिस ने युवक की शिकायत पर कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया. पलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. 

कैफे मालिक की मदद से आरोपी महिला गिरफ्तार

जांच के दौरान पुलिस ने ब्लैक मिरर कैफे के मालिक अक्ष्य को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अक्षय से पूछताछ की. पूछताछ में सामने आया कि वे डेटिंग ऐप के जरिए लोगों को ठगते हैं. अक्षय की मदद से पुलिस ने आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया. वह कृष्णा नगर के एक कैफे में मुंबई के लड़के के साथ बैठी थी. आरोपी युवती की पहचान अफसान परवीन उर्फ नूर के रूप में हुई है. मामले में पुलिस का कहना है कि हम जांच कर रहे हैं कि गिरोह में कितने लोग शामिल हैं और इन्होंने कितने मासूम लोगों को ठगा है.

Source : News Nation Bureau

delhi Delhi Crime delhi-police dating app Dating Sites
Advertisment
Advertisment