Advertisment

दिल्ली: पिता-पुत्र से दो करोड़ की लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

देश की राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े बदमाशों ने पिता-पुत्र की जोड़ी से करीब 2 करोड़ रुपये की लूट को अंजाम दिया है. ये वारदात रोहिणी सेक्टर 24 की है, जहां कार सवार पिता-पुत्र से स्कूटी और बाइक सवार बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया और रुपये से भरे 3 बैग लेक

author-image
Shravan Shukla
New Update
CCTV

CCTV( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

देश की राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े बदमाशों ने पिता-पुत्र की जोड़ी से करीब 2 करोड़ रुपये की लूट को अंजाम दिया है. ये वारदात रोहिणी सेक्टर 24 की है, जहां कार सवार पिता-पुत्र से स्कूटी और बाइक सवार बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया और रुपये से भरे 3 बैग लेकर फरार हो गए. ये रकम चांदनी चौक इलाके से लाई जा रही थी. माना जा रहा है कि बदमाशों को रकम के बारे में जानकारी पहले से थी और उन्होंने बाकायदा प्लानिंग बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

Advertisment

स्कूटी सवार ने ओवरटेक की कार, फिर कांच तोड़कर उड़ाए रुपये से फरे बैग

जानकारी के मुताबिक, रोहिणी सेक्टर 22 (Rohini Sector 22) निवासी नरेंद्र कुमार अग्रवाल कार में सवार होकर सेक्टर 24 में रहने वाले अपने भतीजे करन अग्रवाल के घर जा रहे थे. उनकी कार उनका ड्राइवर धर्मेंद्र चला रहा था. सेक्टर 24 पहुंचने पर एक स्कूटी पर सवार लड़के ने उनकी कार को रुकवाया और फिर ड्राइवर साइड की खिड़की का कांच तोड़ दिया. ड्राइवर से कार की चाबी छीनी और डिक्की खोल ली. तभी बाइक सवार 2 लड़के और आए. लूटेरो ने डिक्की में रखे रुपयों से भरे 3 बैग उठाये और फरार हो गए. इन बैग में 1 करोड़ 97 लाख रुपये थे. ये रकम चांदनी चौक से एकत्र की गई थी.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Advertisment

ये पूरी वारदात सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. स्थानीय पुलिस ने वारदात की सूचना मिलते ही पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी है. पुलिस इस मामले में हर एंगल से छानबीन कर रही है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दावा किया है कि वो जल्द ही बदमाशों को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजेगी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • दिल्ली में दिनदहाड़े लूट की वारदात
  • बिजनेस मैन से करीब दो करोड़ की लूट
  • सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात
दिल्ली C.C.T.V Delhi Crime दिल्ली पुलिस Rohini सीसीटीवी
Advertisment
Advertisment