Advertisment

Delhi: साउथ दिल्ली के पॉश इलाके में बड़ी वारदात, डॉक्टर की गला काटकर हत्या

Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के साउथ पॉश इलाके में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है...एक डॉक्टर के घर में घुसे बदमाशों ने लूटपाट के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Delhi Crime News

Delhi Crime News( Photo Credit : File Pic)

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के साउथ पॉश इलाके से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक डॉक्टर की गला काटकर हत्या कर दी गई है. वारदात के बाद डॉक्टर के शव को जंगपुरा सी ब्लॉक स्थित एक घर के किचन में पाया गया. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का मानना है कि यह कत्ल लूट के इरादे से किया गया है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल से निकलते ही अरविंद केजरीवाल ने दिया यह बयान- बोली यह बात

पुलिस जानकारी के अनुसार दिल्ली के साउथ पॉश इलाके में 63 वर्षीय डॉक्टर योगेश चंद्र पाल की निर्मम हत्या कर दी है. वारदात के पीछे लूट की वजह बताई जा रही है. हत्यारे ने घटना को अंजाम देने के बाद डॉक्टर योगेश की डेड बॉडी को जंगपुरा सी ब्लॉक स्थित उनके घर की रसोई में छिपा दिया था. डॉक्टर योगेश एक जनरल फिजिशियन दे और अपनी पत्नी डॉक्टर नीना पॉल के साथ रहते थे. नीना पॉल दिल्ली सरकार के अस्पताल में डॉक्टर हैं.  पुलिस ने आशंका जताई है कि लूट के इरादे से उनके घर में तीन-चार लोग घुसे होंगे और घटना को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपियों ने डॉक्टर पॉल के पालतू कुत्ते को भी रूम में बंद कर दिया था.

यह खबर भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: जेल से निकलकर सीधा अपने घर पहुंचे CM केजरीवाल, तस्वीरों में देखें कैसे हुआ स्वागत

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घर के किचन से डॉक्टर का शव बरामद किया. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए क्राइम टीम के साथ फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया है. पुलिस ने बताया कि कमरे में मिली तोड़फोड़ से लूटपाट के संकेत मिल ररहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

Source : News Nation Bureau

Latest Delhi Crime News New Delhi Crime News delhi crime news Delhi Crime News in hindi Delhi crime news today
Advertisment
Advertisment