Advertisment

Delhi: सड़क पर काम कर रहे मजदूरों के ऊपर पलटा ट्रक, 4 लोगों की मौत

Delhi Road Accident:  देश की राजधानी दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. मरने वाले सड़क पर काम करने वाले मजदूर बताए जा रहे हैं

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Delhi Road Accident

Delhi Road Accident ( Photo Credit : फाइल पिक)

Delhi Road Accident:  देश की राजधानी दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. मरने वाले सड़क पर काम करने वाले मजदूर बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जिनमें से तीन लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों के अभी तक पहचान नहीं हो गई है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Advertisment

Petrol Diesel Prices: यूपी समेत देश के कई राज्यों में महंगा हुआ पेट्रोल, चेक करें नई रेट लिस्ट

तेज गति से आ रहा ट्रक संतुलन खो बैठा

Advertisment

दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके के पास बीती रात एक ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। रोहतक रोड पर मौके पर पहुंचने पर पुलिस को एमसीडी का एक ट्रक मिला, जो पलट गया था। तीन की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. दिल्ली पुलिस के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों से पता चला कि तेज गति से आ रहा ट्रक संतुलन खो बैठा और सड़क निर्माण में लगे मजदूरों पर पलट गया। सभी एमपी के टीकम गढ़ के रहने वाले प्रवासी मजदूर हैं। घायल चालक का अभी पता नहीं चल सका है। आगे की जांच चल रही है. 

दिल्ली पुलिस के अनुसार मौके पर मौजूद लोगों से पता चला कि तेज गति से आ रहा एक ट्रक संतुलन खो बैठा और सड़क निर्माण में लगे मजदूरों पर पलट गया। सभी मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले प्रवासी मजदूर हैं। घायल चालक का अभी पता नहीं चल सका है। आगे की जांच चल रही है.

Advertisment

Delhi Road Accident
Advertisment
Advertisment