Advertisment

30 रुपये नहीं देने पर चाकू गोदकर हत्या, कैटरिंग का काम करता था चार बच्चों का पिता

दिल्ली में महज 30 रुपये के लेनदेन को लेकर एक युवक की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 

author-image
Prashant Jha
New Update
crime

चाकू से गोदकर हत्या( Photo Credit : फाइल फोटो)

दिल्ली में महज 30 रुपये के लेनदेन को लेकर एक युवक की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.  यह विवाद मामूली बात को लेकर शुरू हुआ और हत्या तक पहुंच गई. घटना मॉडल टाउन इलाके की है. जहां एक भाई ने 30 रुपये के लेनदेन के चलते पीट-पीटकर और चाकू गोदकर दूसरे भाई की हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल भेजा. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपी भाइयों राहुल और हरीश को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisment

पुलिस ने बताया कि मॉडल टाउन थाना पुलिस को सूचना मिली की एक शख्स को चाकू मार दिया गया. सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक घायल व्यक्ति सड़क किनारे पड़ा हुआ, जिसके पेट में चाकू मारे गए हैं. पुलिस ने उस व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: Alert: इन 5 बैंकों से अपना पैसा नहीं निकाल पाएंगे कस्टमर, RBI ने क्यों लगाई रोक?

चार बच्चों का पिता था मृतक

Advertisment

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सोनू के तौर पर हुई है. जो मॉडल टाउन में रहता था. सोनू विवाहित है और उसके चार बच्चे हैं. सोनू शादी समारोह में कैटरिंग का काम करता था. सोनू के साथ ही राहुल भी काम करता था. 

हरीश और राहुल ने सोनू को बुरी तरह पीटा और फिर चाकू गोदकर की हत्या

जानकारी के मुताबिक, सोनू और आरोपियों के बीच 30 रुपये को लेकर पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. बीती शाम राहुल अपने भाई हरीश के साथ सोनू से 30 रुपये लेने के लिए आया. दोनों आरोपियों ने सोनू से 30 रुपये की मांग, सोनू ने बताया कि होते ही उसे पैसे दे देंगे. इस पर आरोपियों और सोनू के बीच तीखी बहस हो गई. इसके बाद हाथापाई होने लगी. इस दौरान दोनों भाइयों ने सोनू को पीटना शुरू कर दिया.

Advertisment

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इतना ही नहीं हरीश ने सोनू के पेट में चाकू से कई वार किए और सोनू खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया. इधर पीसीआर कॉल किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तबतक देर हो चुकी थी. डॉक्टर ने पीड़ित को मृत घोषित कर दिया. इधर पुलिस ने दोनों भाइयों राहुल और हरीश को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. पुलिस 30 रुपये लेनेदेन के एंगल के साथ दूसरे एंगल की भी जांच कर रही है. 

youth kill delhi crime news delhi Delhi youth killed Delhi Crime Latest News delhi firing
Advertisment
Advertisment