Advertisment

Delhi: लिव-इन पार्टनर ने प्रेमिका को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अमन विहार इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां लिव इन में रह रही महिला को उसके प्रेमी ने जिंदा जला कर हत्या कर दी. घटना के बाद महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Delhi Crime News

Delhi Crime News ( Photo Credit : फाइल पिक)

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अमन विहार इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां लिव इन में रह रही महिला को उसके प्रेमी ने जिंदा जला कर हत्या कर दी. घटना के बाद महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए एम्स के लिए रेफर कर दिया गया. यहां 10 दिन तक चले इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल जांच जारी है. 

Advertisment

पिछले 6 सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी महिला 

जानकारी के अनुसार यह घटना दिल्ली के अमन विहार की है. यहां एक महिला अपने प्रेमी के साथ पिछले 6 सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी. बताया गया है कि महिला विवाहित है, लेकिन उसने छह साल पहले अपने पति को छोड़ दिया था और मोहित नामक प्रेमी के साथ लिव-इन में रहने लगी थी. शुरुआत में तो सब ठीक रहा, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया तो दोनों के बीच विवाद रहने लगा. महिला और उसके प्रेमी के बीच आए दिन किसी न किसी बात पर झगड़ा रहता था. जानकारी के अनुसार 10 फरवरी को महिला ने प्रेमी मोहित को दोस्त के साथ ड्रग्स लेते देख लिया था, जिसके बाद दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ. झगड़े में बात इतनी बढ़ गई कि प्रेमी ने घर में रखे तारपीन का तेल डालकर महिला को जिंदा जला दिया. 

Weight Loss: गजब की नैचुरल फैट बर्नर हैं ये 3 चीजें, खाते ही मोम की तरह गला देती हैं एक्स्ट्रा चर्बी

Advertisment

लिव में रहने के दौरान दिया बेटी को जन्म

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसको एम्स के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन यहां भी उसको बचाया न जा सका और सोमवार देर शाम उसकी मौत हो गई. जानकारी के अनुसार महिला को एक 8 साल का बेटा है. जबकि मोहित के साथ लिव-इन में रहने के दौरान उसको एक बेटी भी हुई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अमन विहार इलाके से बड़ी खबर सामने आई है
  • यहां लिव इन में रह रही महिला को उसके प्रेमी ने जिंदा जला कर हत्या कर दी
  • घटना के बाद महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था
Latest Delhi Crime News delhi crime newse delhi crime news Delhi Crime Latest News Delhi Crime Files live in partner live in partner murder case delhi crime 2
Advertisment
Advertisment