Advertisment

Delhi Murder Case: लड़की की PM रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, सामने आया चौंकाने वाला सच

Delhi Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की के हत्या मामले में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में एक बड़ा और हैरान करने वाला खुलासा लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी हुआ है

author-image
Mohit Sharma
New Update
delhi murder case

delhi murder case ( Photo Credit : News Nation)

Delhi Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की के हत्या मामले में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में एक बड़ा और हैरान करने वाला खुलासा लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी हुआ है. पीएम रिपोर्ट में सामने आया है कि आरोपित साहिल ने लड़की पर हमले के समय क्रूरता की सारी सीमाएं लांघ दी थी. चाकू से ताबड़तोड़ हमले के दौरान लड़की के पेट के कई अंग बाहर लटक गए थे. रिपोर्ट में पीड़िता की बॉडी पर चाकू को 16 घाव मिले हैं. इनमें से सबसे ज्यादा घाव उसके कंधे से कूल्हे की तरफ मिले हैं. 

Advertisment

Balasore train accident: रेलवे की बड़ी जानकारी- दुर्घटना के समय इतनी थी कोरोमंडल एक्सप्रेस की स्पीड

लड़की की चाकू व पत्थर मारकर कर निर्मम हत्या

यही नहीं पोस्टमार्ट रिपोर्ट में पीड़िता के सिर और शरीर की कई हड्डी भी टूटी हुई मिली हैं. इनमें से कई हड्डी चाकू से हमले के दौरान तो कई पत्थर से हमले के समय टूटी हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के जूते और वारदात में शामिल चाकू को बरामद कर फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेज दिया है. आपको बता दें कि 28 मई की रात को दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 20 वर्षीय साहिल ने 16 साल की एक लड़की की चाकू व पत्थर मारकर कर निर्मम हत्या कर दी थी. साहिल ने लड़की पर 16 मार चाकू से हमला किया था. इतने पर भी जब आरोपी को इत्मिनान नहीं हुआ तो उसके पास ही में पड़ा एक भारी पत्थर उठाकर लड़की के सिर पर पटक दिया और ऐसा उसके कई बार किया. 

Advertisment

देश Balasore train accident : भारतीय रेलवे का बड़ा अपडेट- दुर्घटना को लेकर दी बड़ी जानकारी

दिल्ली में दिल दहलाने वाली यह घटना सीसीटीवी में कैद

आपको बता दें कि दिल्ली में दिल दहलाने वाली यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे साहिल लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर रहा है. वीडियो में साहिल लड़की के सिर पर पत्थर मारता भी नजर आ रहा है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पोस्टमार्ट रिपोर्ट में पीड़िता के सिर और शरीर की कई हड्डी भी टूटी हुई मिली हैं
  • इनमें से कई हड्डी चाकू से हमले के दौरान तो कई पत्थर से हमले के समय टूटी हैं
  • पुलिस ने चाकू को बरामद कर फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेज दिया है

Source : News Nation Bureau

delhi murder news Delhi Murder case Delhi Murder Delhi Murder Case news in hindi Delhi Murder Case news
Advertisment
Advertisment