Advertisment

Delhi Murder Case: दिल्ली में श्रद्धा कांड जैसी घटना, होटल के फ्रिज में लड़की की बॉडी

Delhi Murder Case:  राष्ट्रीय राजधानी के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड (shraddha Murder Case)  की गूंज की अभी तक शांत नहीं हुई थी कि दिल्ली में ऐसी ही एक और घटना सामने आई है

author-image
Mohit Sharma
New Update
Brother-in-law killed women

delhi murder case( Photo Credit : फाइल पिक)

Delhi Murder Case:  राष्ट्रीय राजधानी के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड (shraddha Murder Case)  की गूंज की अभी तक शांत नहीं हुई थी कि दिल्ली में ऐसी ही एक और घटना सामने आई है. यहां पुलिस को एक होटल के फ्रिज में लड़की की बॉडी मिली है. पुलिस के बॉडी को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. घटना दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. 

Advertisment

कार में दबाया लड़की का गला

पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान साहिल गहलोत के रूप में हुई है. सूत्रों के अनुसार आरोपी साहिल ने लड़की की हत्या कर शव को होटल के फ्रिज में छिपा दिया था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की की हत्या को अंजाम राजधानी के कश्मीरी गेट आईएसबीटी इलाके में दिया गया. लड़की के हत्या कार में गला दबाकर की गई. जिसके बाद आरोपी ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए मित्राऊ गांव स्थित एक होटल के फ्रिज में छिपा दिया. आरोपी की उम्र 26 साल बताई जा रही है. पुलिस ने मृतका के घरवालों को सूचना दे दी है, जिसके बाद उसके घर में कोहराम मच गया है. 

Adani Case पर बोले अमित शाह, BJP के लिए डरने और छिपाने जैसी कोई बात नहीं

Advertisment

क्या है श्रद्धा मर्डर केस

आपको बता दें इससे पहले दिल्ली में हुए श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. आरोप है कि दिल्ली के मेहरौली इलाके में आरोपी आफताब पूनावाला ने अपनी लिन-इन-पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर उनको डीप फ्रिजर में छिपा दिया था और बाद में टुकड़ो को दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया था. यह घटना दिल्ली में 18 मई को घटी थी. श्रद्धा के परिजनों की शिकायत पर जब पुलिस ने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो कड़ी से कड़ी से जुड़ती चली गई. हालांकि पुलिस को आरोपी से सच उगालवाने में ऐड़ी-चोटी के जोर लगाने पड़े. इसके पुलिस को नार्को और पॉलीग्राफ जैसे टेस्ट का सहारा लेना बड़ा था.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  •  राष्ट्रीय राजधानी के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना
  • पुलिस को होटल के ढाबे में रखा मिला लड़की का शव
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Source : News Nation Bureau

delhi murder news Delhi Murder case Delhi Murder delhi murder latest ne delhi Shraddha Murder Case delhi murder latest news shraddha murder case investigations Shraddha Murder Case latest update shraddha murder case news Shraddha Murder Case news in hindi
Advertisment
Advertisment