Advertisment

Delhi: भजनपुरा मर्डर केस में एक आरोपी गिरफ्तार, गोली मारकर हत्या का आरोप

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुई अमेजन कंपनी के सीनियर मैनेजर की हत्या मामले में पुलिस के हाथ बड़ा सफलता लगी है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Delhi Crime News

Delhi Crime News( Photo Credit : ANI)

Delhi: देश की राजधानी दिल्ली को दहलाने वाले भजनपुरा हत्याकांड में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली के भजनपुरा हत्याकांड मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को 29 अगस्त को लगभग 2 बजे सिग्नेचर ब्रिज के पास से पकड़ा गया, गिरफ्तार आरोपी अपने 4 साथियों के साथ मृतक और घायल व्यक्ति के साथ रोड रेज में शामिल था. दिल्ली पुलिस की तरफ से बताया गया कि इस मामले में बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. आगे की जांच जारी है.

Advertisment

दिल्ली डीसीपी नॉर्थईस्ट जॉय एन तिर्की ने जानकारी देते हुए बताया कि भजनपुरा हत्याकांड के सिलसिले में बिलाल गनी उर्फ मल्लू (18 वर्ष) नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को रात करीब 2 बजे सिग्नेचर ब्रिज के पास से पकड़ा गया. 29 अगस्त को गिरफ्तार आरोपी अपने 4 अन्य साथियों के साथ मृतक और घायल व्यक्ति के साथ रोड रेज में शामिल था. आपको बता दें कि  खबर सामने आई है. यहां भजनपुरा में मंगलवार रात अमेजन के सीनियर मैनेजर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. घटना की खबर लगते ही आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मैनेजर के घायल अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया था. जानकारी के अनुसार स्कूटी और बाइक पर सवार होकर पहुंचे पांच आरोपियों ने भजनपुरा की एक गली में मैनेजर हरप्रीत पर गोलियां बरसा दीं थी. 

भजनपुरा हत्याकांड पर, जॉय एन टिर्की, डीसीपी नॉर्थईस्ट ने कहा, "हमने कल रात बिलाल नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. हम उसकी जांच कर रहे हैं. एक और आरोपी को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है. ऐसा कोई मकसद नहीं था, लेकिन उनके बीच बहस (रोड रेज) होने के बाद आरोपी ने पीड़ित को गोली मार दी. आरोपियों का ऐसा कोई स्थापित गिरोह नहीं है. आगे की जांच जारी है."

Source : News Nation Bureau

Latest Delhi Crime News New Delhi Crime News delhi crime news Delhi Crime News in hindi Delhi crime news today
Advertisment
Advertisment