Advertisment

दिल्ली की लड़की फंसाकर MP ले गया शख्स, यौन उत्पीडऩ के बाद 50 हजार में बेचा

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने मध्य प्रदेश के भिंड से एक नाबालिग लड़की को बरामद किया है

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Delhi

Delhi( Photo Credit : सांकेतिक चित्र)

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने मध्य प्रदेश ( MP ) के भिंड से एक नाबालिग लड़की को बरामद किया है. 16 वर्षीय लड़की दिल्ली के रनहौला इलाके से 29 मई से लापता चल रही थी. पुलिस जानकारी में सामने आया है कि राजीव नाम के एक शख्स ने नाबालिग को 50 हजार रुपए में भिंड के अधेड़ शख्स को भेच दिया था. यह अधेड़ व्यक्ति नाबालिग से जबरन शादी करना चाहता था. पुलिस ने इस मामले में राजीव को भी गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः दिल्ली दंगा पीड़ितों को मुआवजे के तौर पर केजरीवाल सरकार ने दिए 21 करोड़

यह मामला प्रकाश में तब आया, जब 29 मई को दिल्ली रनहोला थाने में एक शख्स ने अपनी बेटी को लेकर शिकायत दर्ज कराई. उसने बताया कि उसकी बेटी शाम को घर से अपने दोस्त के पढऩे जाने की बात क हकर घर से निकली थी. लेकिन वापस नहीं लौटी. जब परिजनों ने उसका फोन मिलाया तो मोबाइल स्विच ऑफ आया. पिता की शिकायत पर जब पुलिस ने लड़की की तलाश की तो उसका मोबाइल 29 मई को मधुबन चौक के पास जाकर स्विच ऑफ होया पाया गया. तब पुलिस ने उसकी सीडीआर निकलवाई और संदिग्धों नंबरों पर छानबीन शुरू की.

यह भी पढ़ेंः15 दिसंबर को जामिया में रखी गई थी Delhi Riots की नींव, जानें कब क्या हुआ

Advertisment

इस बीच पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे. पुलिस के हाथ लगे संदिग्ध नंबरों में से एक भिंड में एक्टिव पाया गया. पुलिस को आगे की जांच में पता चला कि उस नंबर की लोकेशन भी उस समय मधुबन चौकी ही थी, जब लड़की वहां से गायब हुई थी. इसके बाद दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम तुरंत भिंड पहुंची और वहां जाकर राजीव को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में राजीव ने नाबालिग लड़की का पता बताया, जिसकी बिना पर नाबालिग को बरामद किया गया. पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि पहले तो राजीव ने उसके साथ दूसरी नाम से फ्रेंडशिप की और फिर उसको बहला-फुसलाकर अपने साथ भिंड ले गया. आरोप है कि भिंड में राजीव ने लड़की का यौन उत्पीडऩ किया और फिर पचास हजार रुपए में गौतम नाम के एक शख्स को बेच दिया. जो उससे जबरन शादी करना चाहता था.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • दिल्ली पुलिस ने मध्य प्रदेश के भिंड से एक नाबालिग लड़की को बरामद किया है
  • 16 वर्षीय लड़की दिल्ली के रनहौला इलाके से 29 मई से लापता चल रही थी
Delhi Police Arrested People Delhi-NCR Crime News Delhi Police News delhi-police
Advertisment
Advertisment