Advertisment

कृष्णलीला देखते वक्त ढाई साल की मासूम को लगी गोली, पुलिस जुटी जांच में

दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके में कृष्ण लीला के दौरान एक मासूम बच्ची को गोली लग गई। परिवार वालों ने बच्ची को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

author-image
Narendra Hazari
एडिट
New Update
कृष्णलीला देखते वक्त ढाई साल की मासूम को लगी गोली, पुलिस जुटी जांच में

घायल हुई बच्ची खनक की पहले की तस्वीर

दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके में कृष्ण लीला के दौरान एक मासूम बच्ची को गोली लग गई। परिवार वालों ने बच्ची को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। फिलहाल बच्ची का इलाज चल रहा है। बच्ची के परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी है।

Advertisment

जानकारी के अनुसार दिल्ली के दिलशाद गार्डन में रहने वाले नमित अपनी ढाई साल की बच्ची खनक को सामने घर के सामने होने वाली कृष्ण लीला दिखा कर वापस लौट रहे थे। अचान उन्होंने देखा कि खनक के गाल से खून निकल रहा है।

नमित घबरा गए वे तुंरत ही बच्ची को घर ले गए जहां पर उन्होंने देखा कि बच्ची के सीने में गोली धंसी हुई थी। उन्होंने बच्ची को जीटीबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। बच्ची को लगी गोली परिवार वालों ने पुलिस को दे दी है।

और पढ़ें: गांव के बाहर पेड़ पर लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव

Advertisment

पुलिस ने प्राथमिक जानकारी के हिसाब से बताया कि बच्ची को गोली कहीं और टकराने के बाद लगी है। वह ऊपर किसी चीज से टकराकर उसके गाल को घायल करती हुई सीने में लगी है। गोली लायसेंसी बंदूक से चलाई गई है।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। वहीं हॉस्पिटल में बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

और पढ़ें: सरकार ने जानलेवा ब्लू व्हेल गेम को किया बैन, गूगल, सोशल मीडिया से लिंक्स हटाने का आदेश

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Krishna Janmashtami girl injured from gunfire delhi janmashtami celebration gunfire
Advertisment
Advertisment