Advertisment

Gurugram : नशे में अजनबी को दे दी अपनी कार, ऑटो से पहुंचा घर, फिर अगले दिन आया होश...तो

अगर आपको शराब का नशा हो जाता है तो आपको ये खबर पढ़नी चाहिए. इस खबर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending news

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. इस खबर को जो भी सुन रहा है उसके होश उड़ जा रहे हैं. आपको बता दें कि एक शख्स नशे में इतना चूर हो गया कि उसके साथ लूटपाट हो गई लेकिन उसे पता ही नहीं चला. जब युवक का नशा उतरा तो उसे पता चला कि उसके साथ लूट की घटना हुई है. इसमें सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि शख्स इतना नशे में था कि उसने अपनी कार एक अजनबी को दे दी. इतना ही नहीं उसके 18 हजार रुपए और लैपटॉप भी गायब हो गए. 

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- बीच बाजार में डच युवक पर मुस्लिम युवक ने किया हमला, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

अजनबी के साथ शराब पी

दरअसल, यह मामला 9 जून की रात का है, जब अमित प्रकाश नाम के एक युवक ने एक अजनबी के साथ शराब पी, लेकिन वह इतना नशे में आ गया कि वह अपनी कार ही भूल गया. युवक के कहने पर युवक कार छोड़कर बाहर निकला और ऑटो पकड़ ली. इसके बाद क्या होना था? अमित प्रकाश घर पहुंचे लेकिन एक अजनबी उनकी कार लेकर भाग गया. अजनबी कार में पड़े 18 हजार रुपये और एक लैपटॉप लेकर गायब हो गया.

अजनबी के कहने पर ऑटो ली

अगले दिन जब अमित प्रकाश का नशा उतरा तो उन्हें पता चला कि नशे में उनसे कितनी बड़ी गलती हो गई है. अमित ने गुड़गांव के सेक्टर 65 थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि दिल्ली के ग्रेटर कैलाश-2 में रहने वाले अमित ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड स्थित एक फर्म में काम करते हैं. 9 जून को ऑफिस से निकलने के बाद वह एक अजनबी के साथ शराब पीने लगे. उस अजनबी के कहने पर सुभाष चौक पर कार से उतर गया. युवक ने बताया कि नशे में होने के कारण उसे याद नहीं आया कि कार मेरी है. अजनबी ने ऑटो लेने की सलाह दी, मैंने ऑटो ले ली.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • शराब के नशे में सब भूल गया
  • सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल
  • अजनबी के साथ शराब पी

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News gurugram news Viral Video
Advertisment
Advertisment