Advertisment

शर्मनाकः भाई कर रहा था बहन से छेड़छाड़, दरांती से काट डाला

20 वर्षीय एक लड़की ने अपने बड़े भाई की हत्या करने के बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. लड़की का आरोप है कि उसका भाई उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश कर रहा था जिसके बाद उसने हत्या कर दी.

author-image
Kuldeep Singh
New Update
प्रतीकात्मक फोटो

भाई कर रहा था बहन से छेड़छाड़, दरांती से काट डाला( Photo Credit : प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. 20 वर्षीय एक लड़की ने अपने बड़े भाई की हत्या करने के बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. लड़की का आरोप है कि उसका भाई उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश कर रहा था जिसके बाद उसने हत्या कर दी. यह घटना बुधवार तड़के इटावा जिले के कोतवाली पुलिस इलाके में घटी. मृतक की पहचान सती मोहल्ला निवासी दीपक राजपूत के रूप में हुई है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः प्रशांत किशोर के कांग्रेस के लिए काम ना करने पर BJP ने कसा तंज, डूबते जहाज में नहीं बैठता चाहता कोई

दीपक एक स्थानीय संस्थान में कंप्यूटर कोर्स कर रहा था उसने अपनी छोटी बहन से छेड़छाड़ करने का प्रयास किया था. बहन ने उसके प्रयास का विरोध किया और फिर उस पर दरांती और मूसल से हमला कर दिया. घटना के समय परिजन बेला कस्बे में नाना-नानी के घर गए हुए थे. सर्किल ऑफिसर (सिटी) वैभव पांडे ने कहा कि आरोपी लड़की बाद में कोतवाली पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस के सामने अपराध कबूल कर लिया. उसने पुलिस को सती मोहल्ले में उसके घर के बारे में बताया जहां पुलिस ने उसके भाई को खून से लथपथ पाया. गंभीर रूप से घायल लड़के को सेफई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ेंः चीन के सामानों का बहिष्कार मुश्किल, लखनऊ के व्यापारियों ने बताया क्यों

Advertisment

उन्होंने आगे कहा कि आईपीसी की धारा 304 (हत्या के लिए दोषी नहीं होने की सजा सहित) संबंधित धाराओं के तहत एक मामला कोतवाली पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हैरानी की बात यह है कि माता-पिता ने बेटी द्वारा बेटे के खिलाफ लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों से इनकार किया है. सर्कल ऑफिसर ने कहा कि हम पीड़ित और आरोपी के कॉल डिटेल्स को क्रॉस चेक कर रहे हैं. उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और गुरुवार को जेल भेजा जाएगा.

Source : News Nation Bureau

Etawah Murder
Advertisment
Advertisment