Advertisment

हेलीकॉप्टर से कराई विदाई, अब करने लगा मारपीट, उठा ले गई पुलिस

जिस पत्नी को तीन साल पहले हेलीकॉप्टर से ब्याह कर लाया था अब उसी के साथ मारपीट करने लगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

author-image
Kuldeep Singh
New Update
halicopter

हैलीकॉप्टर( Photo Credit : फाइल फोटो)

हरियाणा के पानीपत में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. एक दूल्‍हे ने शादी (Marriage) में वो सब किया जो किसी दुल्‍हन (Bride) का ख्‍वाब होता है. वो दुल्‍हन को हेलीकॉप्‍टर (Helicopter) से विदा कराने पहुंचा था. शादी के अभी तीन साल भी नहीं हुए थे कि पति ने हैवानियत दिखानी शुरू कर दी. इसके बाद पत्नी से मामला दर्ज करा दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय कैबिनेट के फैसलों की प्रकाश जावड़ेकर ने दी जानकारी, जानें 10 बड़ी बातें

जानकारी के मुताबिक जौरासी निवासी सुमित कुमार की तीन साल पहले शादी हुई थी. अब उस पर पत्नी ने आरोप लगाया है कि वह उसके साथ मारपीट करता है. जान से मारने की धमकी देता है. इसी कारण उसने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. पत्नी का आरोप है कि वह घर का राशन भी लाकर नहीं रखता है. इसीलिए उसने पति की शिकायत पुलिस से की है.

यह भी पढ़ेंः डॉक्‍टरों पर हमला करने वालों पर मोदी सरकार की टेढ़ी नजर, 3 से माह से लेकर 5 साल तक होगी सजा

Advertisment

पत्नी का आरोप है कि पति रोज शराब पीता है. शराब पीने के बाद मारपीट करता है. हाल ही में सुमित ने पत्नी को गला दबाकर मारने की कोशिश की. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Source : News State

Panipat
Advertisment
Advertisment