Advertisment

मां ने छिपकर दफनाया बेटी का शव.. पिता के एक Mail ने यूं खोला मौत का राज

हरियाणा के फरीदाबाद से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने जिला पुलिस को एक मेल भेज, अपनी बेटी की हत्या का शक जताया है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
faridabad murder

faridabad murder ( Photo Credit : social media)

हरियाणा के फरीदाबाद से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने जिला पुलिस को एक मेल भेज, अपनी बेटी की हत्या का शक जताया है. मेल के प्राप्त होने के बाद, पुलिस ने मामले की तफ्तीश में लड़की की मौत के करीब 10 महीने बाद उसका क्षत-विक्षत शव उसके घर से बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस ने मृतक लड़की की मां हनीफा को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया, जहां उसने लड़की की मौत से जुड़ी एक अनोखी कहानी बयां की...

Advertisment

बता दें कि, पिता ने फरीदाबाद पुलिस को जो मेल भेजा था, उसमे उसने बताया था कि वह सऊदी अरब में काम करता है. वह काफी लंबे समये से अपनी बेटी से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है, मगर उसकी सारी कोशिशें नाकाम रही है. साथ ही पिता ने मेल में लिखा कि, उन्हें डर है कि, कहीं उसकी हत्या नहीं कर दी गई हो... 

घर में कैद कर रही लड़की

इसके बाद फरीदाबाद पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू की और मामले में पूछताछ के लिए लड़की की मां हनीफ़ा को बुलाया. मां हनीफ़ा ने पुलिस को बताया कि, तकरीबन एक साल पहले उसकी बेटी एक आदमी के साथ भाग गई थी, लेकिन कुछ समय बाद वापस लौट आई.. जब वह वापस आ गई, तो उन्होंने उसे घर में बंद रखना शुरू कर दिया.

Advertisment

हनीफ़ा ने दावा किया कि, रिश्तेदारों के तानों से तंग आकर लड़की ने सितंबर 2023 में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. समाज की आलोचना से बचने के लिए मां और उसके भाई ने उसके शव को घर के अंदर ही दफना दिया.

घर से बरामद किया क्षत-विक्षत शव

अब फरीदाबाद पुलिस ने मां के बयान के आधार पर सहायक पुलिस आयुक्त (मुजेसर) महेश श्योराण, बड़खल के तहसीलदार, फोरेंसिक विशेषज्ञों और धौज थाना प्रभारी की एक टीम मौके पर पहुंची और लड़की के शव की तलाश शुरू की, जल्द ही घर छानबीन में लड़की के घर से उसका क्षत-विक्षत शव को बाहर निकाला, जिसके बाद उसे आगे की जांच के लिए पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. 

Advertisment

इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए धौज पुलिस स्टेशन के SHO ने बताया कि, मामले में FIR दर्ज कर ली गई है. पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

Source : News Nation Bureau

Faridabad faridabad news Faridabad girl's decomposed body recovered Faridabad police recover skeleton
Advertisment
Advertisment