Advertisment

प्रेमिका की डिमांड से तंग आकर CID ऑफिसर ने हत्या की रचि साजिश, महिला और बच्चे के गले रेते 

Jaipur Crime: राजस्थान के उदयपुर में प्रेमिका और बच्चे को मारने की रचि साजिश, जंगल में सोना मिलने का झांसा देकर दोनों को मारने की कोशिश 

author-image
Mohit Saxena
New Update
crime

crime( Photo Credit : social media)

Jaipur Crime: राजस्थान के उदयपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पर सीआईडी (CID) एसएसबी उदयपुर में तैनात बाबू ने अपनी प्रेमिका और उसके बच्चे की हत्या करने की कोशिश की. दोनों का उसने गला रेत डाला. मां और बेटे दोनों का अस्पताल में  उपचार चल रहा है. इस केस में हरमाड़ा थाना पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी बाबू को धरदबोचा है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम अमित कुमार के अनुसार, उन्हें सूचना मिली थी कि हरमाडा थाना इलाके के नींदड पहाड़ी के जंगल में एक महिला और बच्चा घायल अवस्था में पड़े मिले.  

Advertisment

इसकी सूचना पाते ही पुलिस ने तुरंत घायलों को कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया. यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर किया गया. पूछताछ में पुलिस ने हमलावर सीआईडी (CID) एसएसबी उदयपुर को टोंक रोड सांगानेर से पकड़ा लिया है. 

ये भी पढ़ें: Budget 2024: किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! PM Kisan Yojana की राशि को बढ़ा सकती है मोदी सरकार

गिरफ्तार खड़क सिंह काशी नगर का निवासी है. आरोपी घायल विधवा गीता देवी और उसके बेटे को जयपुर में मकान दिलाने के बहाने जयपुर लेकर आया था. उसने ट्रेन से उतरने के बाद ऑटो रिक्शा कर उन्हें जमीन में गड़े सोने को निकालने का झांसा दिया. दोनों को नींदड़ बैनाड़ के जंगल में ले गया. यहां पर आरोपी ने पहले गड्ढा खोद लिया. इसके बाद महिला और बच्चों को मारने के लिए उनके गले रेत डाले. 

Advertisment

इस दौरान महिला और बच्चे ने बचने के लिए काफी संघर्ष भी किया. बच्चा ने अपना बचाव के लिए पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इस पर आरोपी ने दोनों को घायल अवस्था में छोड़कर यहां से भाग निकले. बाद में राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.   

उदयपुर से पहले खड़क सिंह की बांसवाड़ा में अपनी नौकरी कर रहा था. इस दौरान गीता देवी आरोपी खड़क सिंह के संपर्क में आई थी. दोनों में पहले दोस्ती हुई, इसके बाद अवैध संबध बन गए. इसके बाद आरोपी खड़क सिंह का तबादला उदयपुर में हो गया. महिला भी उसके पीछे-पीछे उदयपुर में आई. आरोपी ने उसे यहां पर किराए का कमरा दिला दिया. यहां पर रहने के वक्त गीता देवी की ओर से आरोपी रुपयों की डिमांड करने लगी. इस डिमांड से तंग आकर खड़क सिंह ने दोनों को मारने की योजना बना डाली. 

बाद में आरोपी महिला को जयपुर में मकान दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया. ट्रेन में बैठकर तीनों जयपुर उतरे.  जयपुर जक्शन पर उतर जाने के बाद आरोपी ने महिला से कहा कि जयपुर में एक स्थान पर जमीन में गड़ा सोना निकलता है. सोना निकालने के बहाने आरोपी ने रेलवे स्टेशन से ऑटो को किराए पर लेकर महिला व उसके बच्चों को लेकर जंगल पहुंचा. यहां पर उसने दोनों की हत्या का प्रयास किया. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

jaipur crime newsnation Rajasthan murder man hatches murder plot slits Jaipur Murder Crime
Advertisment
Advertisment