Advertisment

बकरी बनी पांच लोगों की मौत का कारण, वजह जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

मध्य प्रदेश के दतिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
crime news

बकरी के कारण पांच हत्या( Photo Credit : SOCIAL MEDIA/freepik)

मध्य प्रदेश के दतिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बकरी के लिए पांच लोगों की हत्या कर दी गई. वही दो लोग बुरी तरह घायल हो गये. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. आपको बता दें कि खेत में जानवर घुसने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, फिर दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर फायरिंग हुई. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल छा गया, जिसके बाद पुलिसबल की तैनाती की गई है. वही मौके पर पुलिस और कई बड़े अधिकारी पहुंचे हैं.

Advertisment

बकरी के घुसने हुआ विवाद

यह घटना दतिया के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रेड़ा गांव की है. ठीक चार दिन पहले प्रीतम पाल अपने मवेशियों को लेकर नहर की ओर जा रहा था. इसी दौरान रामप्रकाश दांगी का खेत रास्ते में पड़ गया और तभी रास्ते में रामप्रकाश के साथियों ने उसे घेर लिया और खेत से मवेशी निकाल दिया. इसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद शुरू हो गया. रामप्रकाश दांगी के साथी ने युवक को खूब मारा.

इस खबर को भी पढ़ें- अब्बू ने किया अपनी गर्भवती बहू के साथ रेप, पत्नी ने जब शौहर को सुनाई आपबीती तो पति ने किया ये काम

पंचायत में सुलह नहीं चली गोली

इस बीच, प्रतीम के परिजन मौके पर पहुंच गए. दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हो गई. दोनों पक्ष थाने पहुंचे और एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. मामला बढ़ता देख गांव के बुजुर्गों ने दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने का निर्णय लिया. बुधवार सुबह पंचायत बुलाई गई. पंचायत में प्रीतम पाल और रामप्रकाश दांगी को बुलाया गया ताकि दोनों के बीच समझौता हो सके, लेकिन यहां पूरा खेल ही पलट गया.

मौके पर शुरु हुई फायरिंग

दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस शुरू हो जाती है और दोनों एक दूसरे पर फायरिंग शुरू कर देते हैं. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि करीब 10-15 मिनट तक फायरिंग होती रही. जिससे प्रीतम पाल के पुत्र राजेंद्र पाल और ठाकुर दल पाल के पुत्र राघवेंद्र पाल की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं, गोली लगने से भैयालाल के बेटे प्रकाश दांगी, रामप्रकाश दांगी और प्रकाश दांगी के बेटे सुरेंद्र दांगी की मौत हो गई.

HIGHLIGHTS

  • दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ा
  • दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने का निर्णय लिया
  • करीब 10-15 मिनट तक फायरिंग होती रही

Source : News Nation Bureau

Madhya Pradesh crime news Datia Madhya Pradesh Police madhya-pradesh madhya-pradesh-news
Advertisment
Advertisment