Advertisment

Gang Rape: 60 वर्षीय महिला से चंडीगढ़ में गैंग रेप, मरा समझकर फरार हुए आरोपी

Gang Rape: चंडीगढ़ के पॅाश इलाके से बहुत ही घिनौनी घटना सामने आ रही है. जहां के 60 साल की महिला को निशाना बनाते हुए गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं महिला के विरोध करने पर उसे बुरी तरह पीटा भी गया. जब महिला बेहोश हो गई तो उसे छोड़कर आरोपी फरा

author-image
Sunder Singh
एडिट
New Update
gang rape

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Gang Rape: चंडीगढ़ के पॅाश इलाके से बहुत ही घिनौनी घटना सामने आ रही है. जहां के 60 साल की महिला को निशाना बनाते हुए गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं महिला के विरोध करने पर उसे बुरी तरह पीटा भी गया. जब महिला बेहोश हो गई तो उसे छोड़कर आरोपी फरार हो गए. फिलहाल महिला के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है. वहीं महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है... 

Advertisment

यह भी पढ़ें : 2000 ka note: क्या मार्केट में वापस आएगा 2000 रुपए का नोट, जानें क्या है दिल्ली HC का फैसला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला साकेत्री मंदिर में दर्शन करने जा रही थी. तभी एक ऑटो वाले ने उसकी बगल में आकर ब्रेक मारे.  ऑटो में दो लोग पहले से सवार थे. ऑटो चालक ने महिला से बैठने का आग्रह किया. जिस पर महिला मंदिर तक ऑटो में बैठ गई.  लेकिन ऑटो चालक उसे मंदिर न ले जाकर किसी अन्य धार्मिक स्थल पर ले गया. साथ ही महिला से बोला की आपका मंदिर आ गया है. महिला ने जब देखा कि वह तो साकेत्री मंदिर नहीं है तो ऑटो चालक झगड़ने लगी. इसी बीच ऑटो में दोनों युवकों ने फिर से महिला को थ्रीव्हीलर में खींचा और पास के जंगल में ले गए. 

पिटाई के  बाद गैंगरेप 

जंगल में महिला के साथ यौन उत्पीड़न की हरकत शुरू की. जिसका महिला ने विरोध किया. जिस में परी तीनों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की. उसके बाद बारी-बारी से गैंग रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया. चोटों के कारण महिला बेहोश हो गई. तभी आरोपियों को लगा कि महिला की पिटाई के कारण मौत हो गई है. आनन-फानन में बेहोशी की हालत में महिला को खेत के अंदर खींचकर वहां से फरार हो गए. करीब 7-8 घंटों बाद महिला को होश आया तो वह किसी तरह देर रात तक अपने घर पहुंचीं. 

परिजनों को बताई आपबीती 

पीड़िता ने घर पहुंकर परिजनों को आपबीती बताई. जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर महिला की रिपोर्ट दर्ज कराई. मेडिकल जांच के बाद यौन उत्पीड़न की पुष्टि होने के बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया.  फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. शेष आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

HIGHLIGHTS

  • दर्शन के लिए मंदिर जा रही थी महिला, सोमवार की घटना
  • पुलिस ने मामला  दर्ज कर एक आरोपी को किया गिरफ्तार 
  • महिला ने थाने पहुंचकर बताई आपबीती, पिटाई के कारण बेहोश हो गई थी महिला 

Source : News Nation Bureau

Chandigarh news 2 men in auto abduct Punjab News चंडीगढ़ क्राइम न्यूज rape 60-yr-old women
Advertisment
Advertisment