Advertisment

Gang Rape: केरला की महिला से बैंगलुरु में गैंग रेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

Gang Rape: बैंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी थाना क्षेत्र में गैंग रेप की घटना से खलबली मच गई. जानकारी के मुताबिक एक युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर केरला की महिला से गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया.

author-image
Sunder Singh
New Update
rape67

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Gang Rape: बैंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी थाना क्षेत्र में गैंग रेप की घटना से खलबली मच गई. जानकारी के मुताबिक एक युवक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर केरला की महिला से गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. हालाकि पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. घटना से इलेक्ट्रोनिक थाना पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं. हालाकि पुलिस ने घटना को खोलने में ज्यादा समय नहीं लगाया.  सिर्फ दो दिन में तीनों आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : अब सिर्फ 25 रुपए प्रति लीटर में चलेगी आपकी कार, सरकार लेने जा रही है ये बड़ा फैसला

ये है मामला 

मूल रूप से केरला की रहने वाली एक महिला ने 25 नवंबर की आधी रात को एक रैपीडो बाइक बुक की. बुकिंग के समय पीड़ित महिला एक दूसरे दोस्त के घर पर थी. जिस समय पीड़िता ने बाइक बुक की ,उनकी हालत ठीक नहीं थी. जिसका फ़ायदा बाइक चालक ने उठाया और पीड़िता को उसकी दी गई लोकेशन के बजाए अपने घर पर ले गया.  साथ ही वहां पर अपने एक और दोस्त के साथ मिल कर  दोनों ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया . इस समय इस कमरे में बाइक चालक की एक महिला दोस्त भी मोजूद थी. 26 तारीख की सुबह आरोपियों ने पीड़िता को घर जाने दिया .पीड़िता  के वहां से निकलने के बाद उन्हें लगा की उनके साथ कुछ गलत हुवा है. जिसके बाद वह सीधे एक निजी अस्पताल गई और फिर 27 नवंबर को पुलिस में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की तुरंत जांच शुरू की और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है .

क्या बोले पुलिस अधिकारी 

बैंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन लिमिट्स में एक गंभीर घटना हुई है, एक 22 साल की महिला अपने दोस्त के घर से आधी रात में किसी ओर दोस्त के घर जाना चाहती थी उसने रेपिडो बाइक बुक किया, अपने गंतव्य पर पहुंचने से पहले ही बाइक चालक ने उसकी स्तिथि को भांपते हुए उसे अपने घर लेकर चला गया. वहां उसका एक और दोस्त भी आ गया. उस घर में पहले से ही एक महिला मौजूद थी, पीड़िता की कंडीशन का फायदा उठाते हुए दोनों आरोपियों ने इस महिला के साथ रैप किया .अगले दिन दोपहर में महिला को इस बात का एहसास हुआ, उसकी बॉडी में दर्द था. उसने हॉस्पिटल जाकर जांच करवाई . जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली, इस मामले में तत्काल FIR दर्ज की गई और दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया.

HIGHLIGHTS

  • रेपीडो चालकों के साथ मिलकर किया युवक ने गैंग रेप
  • 27 नवंबर की बताई जा रही घटना, इलाके में मची खलबली 
3 accused arrested Gang rape Kerala woman gang raped in Bangalore Bangalore Gang Rape Bangalore police
Advertisment
Advertisment