Advertisment

गाजियाबाद: जीडी गोयनका स्कूल में फर्श पर पड़ा मिला 10 साल का मासूम, संदिग्ध हालात में हुई मौत

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक स्कूली छात्र की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। छात्र स्कूल के फर्श पर गिरा हुआ मिला, जिसे देखने के बाद उसे तुरंत ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

author-image
Narendra Hazari
एडिट
New Update
गाजियाबाद: जीडी गोयनका स्कूल में फर्श पर पड़ा मिला 10 साल का मासूम, संदिग्ध हालात में हुई मौत

जीडी गोयनका स्कूल इंदिरापुरम (फाइल)

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक स्कूली छात्र की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। छात्र स्कूल के फर्श पर गिरा हुआ मिला, जिसे देखने के बाद उसे तुरंत ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स ने यहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Advertisment

जानकारी के अनुसार इंदिरापुर के जीडी गोयनका स्कूल में 10 साल का अरमान चौथी कक्षा में पढ़ता था। मंगलवार को छात्र सुबह करीब साढ़े सात बजे स्कूल पहुंचा था।

स्कूल प्रशासन ने बताया कि इस अरमान का यूनिट टेस्ट था। जब वह अपनी क्लास में पहुंचा तो उसे बताया गया कि टेस्ट दूसरी मंजिल पर चल रहा है।

और पढ़ें: 3 साल बाद भी पुलिस ने दाखिल नहीं की चार्जशीट, कोर्ट ने उठाया सवाल

जब अरमान दूसरी मंजिल पर गया तो फर्श पर गिर गया। टीचर्स ने जब फर्श पर गिरे अरमान को देखा तो उसे तुरंत स्कूल के मेडिकल रूम में पहुंचाया गया। इसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां पर डॉक्टर्स ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

अरमान के परिजनों को अपने घर के चिराग की ऐसी मौत गले से नहीं उतर रही है। उन्होंने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया। स्कूल प्रशासन ने सभी आरोपो को खारिज किया है।

और पढ़ें: सुनंदा पुष्कर मामले में सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ कोर्ट पहुंचा शशि थरूर का सौतेला बेटा

स्कूल प्रशासन ने कहा कि घटना के केवल 1- मिनट के भीतर ही बच्चे को हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया था। लेकिन, फिर भी उसकी जान नहीं बच पाई।

पुलिस पूरे मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। हालांकि मंगलवार देर शाम तक पुलिस ने स्कूल के प्रधानाचार्य और प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Source : News Nation Bureau

Indirapuram gd goenka school 10th student dead in school gd goenka ghaziabad
Advertisment