Advertisment

ग्रेटर नोएडा : कारोबारी ने रंगदारी नहीं दी तो लाठी डंडों से कर दिया हमला 

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जहां एक स्क्रैप व्यापारी से उसके कारोबार जबरन 50 फीसदी की रंगदारी मांगी जा रही थी. रंगदारी न देने की सूरत में उसको जान से मारने की धमकी दी गई.

author-image
Deepak Pandey
New Update
GN Crime News

कारोबारी ने रंगदारी नहीं दी तो लाठी डंडों से किया हमला( Photo Credit : News Nation)

Greater Noida Crime News : ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जहां एक स्क्रैप व्यापारी से उसके कारोबार जबरन 50 फीसदी की रंगदारी मांगी जा रही थी. रंगदारी न देने की सूरत में उसको जान से मारने की धमकी दी गई. जब कारोबारी ने रंगदारी नहीं दी तो आरोपियों ने कारोबारी की गाड़ी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. इस मारपीट का मामला सीसीटीवी में कैद हो गया.

Advertisment

नोएडा पुलिस के मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया कि दादरी थाना इलाके में 12 जुलाई को जो मारपीट का वीडियो सामने आया था, उस मामले में फैजल खान द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वह स्क्रैप का कारोबारी है और उससे कुछ लोग पिछले कुछ दिनों से कारोबार में 50 प्रतिशत की हिस्सेदारी रंगदारी के तौर पर मांग रहे थे और रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. अब जब कारोबारी की गाड़ी पर लाठी डंडों से हमला हुआ तो उसने पूरा मामला पुलिस को बताया. पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर 323 /279/427 में FIR दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य तीन की तलाश जारी है.

इन लोगों पर है जानलेवा हमला करने का आरोप

नोएडा पुलिस के मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, हरीश निवासी गुर्जर कॉलोनी दादरी और अनिकेत गांव अन्धपुर थाना जारचा निवासी को गिरफ्तार कर लिया है और आशिफ उर्फ खजला,  वसीम एवं प्रयांशू अभी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

Advertisment

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा स्क्रैप और रंगदारी को लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुका है. अब इस तरह से रंगदारी न देने पर गाड़ी पर हमले की इस घटना ने पुरानी यादें ताजा कर दी हैं. हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस मामले में जो लोग गिरफ्तार हुए हैं या फरार हैं वो किसी के कहने पर रंगदारी मांग रहे थे या खुद ही रंगदारी मांगने के अपराध से जुड़े हैं.

HIGHLIGHTS

  • ग्रेटर नोएडा : स्क्रैप कारोबारी ने रंगदारी देने से किया इंकार तो कार पर कर दिया हमला 
  • स्क्रैप कारोबारी से कमाई का 50 % माग रहे थे रंगदारी 
Advertisment

Source : Amit Choudhary

Greater Noida Crime News extortion Greater Noida Scrap trader greater noida police
Advertisment
Advertisment