Advertisment

Haryana Crime: पहले ऑनलाइन की टैक्सी बुक, फिर कर दिया ये कारनामा, पुलिस ने शव किया बरामद

Haryana Crime: हरियाणा के रोहतक से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां कुछ बदमाशों ने दिल्ली से पहले एक टैक्सी बुक की.

Advertisment
author-image
Sunder Singh
New Update
CRIME34

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : News Nation)

Advertisment

Haryana Crime: हरियाणा के रोहतक से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है.  जहां कुछ बदमाशों ने दिल्ली से पहले एक टैक्सी बुक की. उसके बाद चालक को मौत के घाट उतारकर जंगल में फेंक दिया. पुलिस को शव की शिनाख्त तब हुई जब सफाई करते बुल्डोजर में उसका शव फंस गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव  को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 18 नवंबर को मिले शव की शिनाख्त 20 नवंबर को हो सकी. पुलिस टोल के चारों तरफ के सीसीटीवी खंगाल रही है..  ताकि हत्यारे गिरफ्त में आ सकें.. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Post Office: भविष्य की चिंताओं पर लगाम लगा देगी ये स्कीम, प्रतिमाह मिलेंगे 9200 रुपए

दिल्ली के सोनिया बिहार इलाके से की कैब बुक
जानकारी के मुताबिक,  मृतक दिल्ली में यमुनापार इलाके के सोनिया विहार का रहने वाला सोनू पंवार है. वह किराये पर कार चलाता था. परिजनों ने बताया कि 16 नवंबर को ऑनलाइन ऐप के माध्यम से गाड़ी बुक की गई. बाद में चालक सोनू का मोबाइल नंबर बंद हो गया. जिसके बाद परिजनों ने उसकी पड़ताल शुरू की. साथ ही निकटवर्ती थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने की बात भी कही जा रही है. वहीं भालौठ ब्रांच पर छठ पूजा की तैयारी चल रही थी.  बुलडोजर से गंदगी हटाई जा रही थी. तभी बुलडोजर के पंजे में एक शव उलझ गया.

यह भी पढ़ें : IRCTC Tour: साईं बाबा के दर्शन करने का शानदार मौका, IRCTC ने सस्ता टूर पैकेज किया लॅान्च

Advertisment

20 नवंबर को हुई पहचान 
आपको बता दें कि पुलिस अब हत्यारों को पकड़ने के प्रयास में जुटीं है. मकड़ौली, मदीना, डीघल व दूसरे रोड के टोल की सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं. सुराग मिलने के बाद ही हत्याकांड का खुलासा हो सकेगा. हलांकि संबधित थाना प्रभारी का कहना है कि फिलहाल हत्यारों का पता लगाने के लिए स्पेशल टीम गठित की गई है. बहुत जल्द घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा.. हालांकि पुलिस के हाथ अभी खाली हैं. दिल्ली पुलिस भी मामले में छानबीन कर रही है. ताकि घटना का खुलासा हो सके.  फिलहाल परिजनों को चालक का शव सौंप दिया गया है. साथ ही जिस एप से कार बुक की गई थी. उसके मैनेजमेंट से भी पूछताछ की जा रही है... 

HIGHLIGHTS

  • 18 नवंबर को बरामत हुआ था शव, अब जाकर हुई शिनाख्त
  • रोहतक के चारों तरफ के टोल की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस 
  • बुल्डोजर के पंजे में फसा शव, परिजनों को दी गई सूचना
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Haryana dead body thrown in rohtak book a taxi from delhi murder of driver after booking a taxi from delhi Rohtak
Advertisment
Advertisment