Advertisment

Crime News: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई पति की हत्या, जब पहली कोशिश नाकाम रही.. तो इस तरह दी मौत

हरियाणा पुलिस ने एक महिला को प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति की हत्या की साजिश रहने और वारदात को अंजाम देने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
America crime

haryana crime news ( Photo Credit : social media)

हरियाणा पुलिस ने एक महिला को प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति की हत्या की साजिश रहने और वारदात को अंजाम देने के आरोप में गिरफ्तार किया है. मामला 2021 का है, जब 5 अक्टूबर की तारीख को पत्नी निधि ने अपने प्रेमी सुमित के साथ मिलकर पति विनोद बराड़ा को मौत देने के लिए पंजाब-पंजीकृत वाहन से उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी थी. हालांकि विनोद इस हादसे में बच गया था, लेकिन उसके दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए थे. जब साजिश नाकाम रही तो, दो महीने बाद 15 दिसंबर 2021 को निधि और सुमित ने विनोद की पानीपत में उसी के घर पर गोली मरवारकर हत्या करवा दी. 

Advertisment

यूं विनोद को मौत के घाट उतारा...

गौरतलब है कि, कत्ल की इस खौफनाक वारदात का ये मामला तब सामने आया, जब मृतक विनोद के चाचा वीरेंद्र ने दिसंबर 2021 में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने पुलिस को बताया कि विनोद के एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर देव सुनार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि पंद्रह दिन बाद, बठिंडा के रहने वाले देव सुनार ने समझौते के लिए विनोद से संपर्क किया, जिसे विनोद ने अस्वीकार कर दिया. इसके बाद देव सुनार ने उसे धमकी दी. 

फिर, 15 दिसंबर 2021 को देव सुनार पिस्तौल लेकर विनोद के घर में दाखिल हुआ, दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और विनोद की कमर और सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.  विनोद को अस्पताल ले जाया गया, मगर तबतक वह दम तोड़ चुका था. 

फिर से खुले अपराध के पन्ने...

वहीं मामले में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, देव सुनार पानीपत जेल में बंद है और मामला अदालत में विचाराधीन है. पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले विनोद बराड़ा के भाई ने व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर अन्य साथियों पर शक जताया था. अधिकारी ने मामले को गंभीरता से लिया और एक टीम को दोबारा जांच का जिम्मा सौंपा. टीम ने मामले की फाइल की दोबारा जांच की और जांच को फिर से शुरू करने के लिए अदालत से अनुमति प्राप्त की.

तफ्तीश में सामने आया कि, देव सुनार सुमित नाम के एक व्यक्ति के संपर्क में था, जो अक्सर विनोद की पत्नी निधि के साथ बातचीत करता था. 7 जून को पुलिस ने सुमित को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के दौरान उसने विनोद के एक्सीडेंट की साजिश रचने और बाद में उसे गोली मारने की बात कबूल कर ली.

हादसे की शक्ल में कत्ल की पहली कोशिश

सुमित ने पुलिस को बताया कि, वह 2021 में निधि से एक जिम में मिला था, जहां वह ट्रेनर थी और जल्द ही वे दोस्त बन गए. जब विनोद को उनके रिश्ते का पता चला, तो निधि और विनोद के बीच खूब बहस हुई. इसके बाद ही सुमित और निधि ने हादसे की शक्ल देकर विनोद की हत्या की योजना बनाई, हालांकि वह नाकाम साबित हुई, जिसके बाद विनोद के घर में दाखिल होकर उसके कत्ल की वारदात को अंजाम दिया गया.

फिलहाल मामले की जांच जारी है...

Advertisment

Source : News Nation Bureau

wife kills husband with lovers help panipat murder vinod barada murder
Advertisment
Advertisment