Advertisment

Kaimur Accident News: कैमूर में भयानक सड़क हादसा, तीन वाहनों में हुई जोरदार टक्कर, 9 लोगों की मौत

Kaimur Accident News: मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया सासाराम की तरफ से वाराणसी की तरफ स्कॉर्पियो पर सवार होकर कुल  8 लोग जा रहे थे.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
2024 02 26T054359 369

Kaimur Accident News( Photo Credit : social media)

Kaimur Accident News: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के नजदीक एक दर्दनाक हादसा  हो गया. यहां पर तीन वाहन आपस में टकरा गए. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसमें कुल 9 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद एनएच 2 पर भारी जाम देखने को मिला. ग्रामीणों ने इसकी सूचना एनएचएआई और मोहनिया पुलिस को तुरंत दी. पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर अंदर फंसे शव को बाहर निकलवाने में लग गई. यहां पर शवों की पहचान की जा रही है.

Advertisment

मोहनिया के डीएसपी दिलीप कुमार के अनुसार, सासाराम की ओर से वाराणसी की ओर से स्कॉर्पियो पर सवार होकर कुल 8 लोग जा रहे थे. तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो ने मोहनिया थाना क्षेत्र के nh2 पर एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए डिवाइडर पार कर दूसरी लेन के सामने आ रही एक ट्रक में आमने-सामने की टक्कर मार दी. इस दौरान स्कार्पियो सवार 8 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक सवार की भी मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें : Gyanvapi Case: Allahabad High Court व्यास तहखाना में प्रार्थना के खिलाफ याचिका पर आज सुनाएगा फैसला

टक्कर काफी तेज थी: पुलिस

Advertisment

पुलिस के अनुसार, इस भयानक हादसे में स्कार्पियो में सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. स्कार्पियो ने जिस बाइक सवार को टक्कर मारी, उसकी भी मौत हो गई. टक्कर बहुत तेज थी. इस कारण  स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्कार्पियो के अंदर फंसे शव को बाहर निकाला. पुलिस और एनएचएआई की टीम इस हादसे को लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.  

हादसे के बाद ट्रैफिक जाम 

Advertisment

इस हादसे में मरने वाले की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के ​लिए भेजा है. इस हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया. पुलिस काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाने में सफल हो सकी. 

Source : News Nation Bureau

accident news newsnation Road Accident News Kaimur Accident Kaimur Accident News
Advertisment
Advertisment