Advertisment

Karnataka Rape: अस्पताल में भर्ती महिला के साथ दुष्कर्म, दूसरे शख्स ने आरोपी को ऐसे पकड़ा

Karnataka Rape : कर्नाटक के कलबुर्गी शहर में स्थित एक अस्पताल में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार, अस्पताल में भर्ती एक पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. इस दूसरे व्यक्ति ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

author-image
Deepak Pandey
New Update
rape case

Karnataka Rape( Photo Credit : File Photo)

Karnataka Rape : कर्नाटक के कलबुर्गी शहर में स्थित एक अस्पताल में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार, अस्पताल में भर्ती एक पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. इस दूसरे व्यक्ति ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. आरोपी की पहचान महबूब पाश के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि महिला मरीज मानसिक तौर पर विक्षिप्त है. अगर अस्पताल में भर्ती एक मरीज के रिश्तेदार ने इस आरोपी को नहीं देखा होता तो शायद किसी को भी इस घटना के बारे में पता भी नहीं चल पाता.  

Advertisment

एक मरीज का रिश्तेदार रात में खाना खाने के बाद टहलने निकला था. इस दौरान उसने देखा कि अस्पताल के एक रूम में एक शख्स महिला मरीज के साथ जबरदस्ती कर रहा है. इस शख्स ने पहले कुछ सेकंड के लिए सबूत के तौर पर मोबाइल पर वीडियो रिकॉर्ड किया और फिर इस शख्स को पकड़ कर अस्पताल कर्मचारियों को सौंप दिया. अस्पताल के कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

कलबुर्गी के पुलिस कमिश्नर चेतन आर ने कहा कि जब एक मरीज का रिश्तेदार खाना खाने के बाद वॉक कर रहा था तब उसने देखा कि एक वार्ड में एक व्यक्ति एक महिला मरीज का यौन शौषण कर रहा था. इस व्यक्ति ने आरोपी की करतूत को मोबाइल पर कैद कर लिया, उसके बाद उसको पकड़कर वार्ड सुपरवाइजर के पास लेकर चला गया. अस्पताल के कर्मचारी और चश्मदीद आरोपी महबूब पाशा को पकड़कर थाने ले आए. पुलिस ने चश्मदीद और अस्पताल की एक नर्स की शिकायत पर रेप का केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया. अस्पताल में ही पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई गई. अस्पताल के अंदर इस तरह की घटना कैसे हो गई? इस बात की पड़ताल के लिए उस वक्त ड्यूटी पर तैनात सभी अस्पताल कर्मियों से पूछताछ की जा रही है.

Source : News Nation Bureau

Accused Arrest woman rape in kalburgi woman rape in Hospital female patient rape old woman raped Karnataka Rape
Advertisment
Advertisment