Delhi: हाउस मेड को चढ़ा रील्स का खुमार, DSLR कैमरा खरीदने के लिए मालिक की कोठी से चुरा लिए सोने-चांदी के जेवर

दिल्ली की एक घरेलू सहायिका ने डीएसएलआर कैमरा खरीदने के लिए लाखों रुपये के जेवर चुरा लिए. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवर बरामद किए.

author-image
Publive Team
New Update
Delhi police

Delhi Police( Photo Credit : Social Media)

राजधानी दिल्ली की एक महिला के सिर पर रील का खुमार ऐसा चढ़ा कि उसने कैमरा खरीदने के लिए चोरी कर ली. महिला पेशे से घरेलू सहायिका है. महिला यूट्यूब चैनल चलाती थी. उसे डीएसएलआर कैमरा खरीदना था, इस वजह से उसने लाखों रुपये चुरा लिए. दरअसल, महिला जिस कोठी पर काम करती थी. उसने उसी घर से लाखों के जेवर गायब कर दिया. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया. महिला के पास से पुलिस ने लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवर बरामद किए हैं.

Advertisment

कोठी मालिक ने नौकरानी पर जताया शक

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला द्वारका के पॉश इलाके की एक कोठी में काम करती थी. उसने 15 जुलाई को घटना को अंजाम दिया. कोठी के मालिक ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उनके घर से सोने का एक कंगन, चांदी की एक चेन और चांदी का एक गहना चोरी हुआ है. पुलिस ने मालिक से पूछा कि क्या उन्हें किसी पर शक है तो उन्होंने अफनी नौकरानी पर शक जताया. उन्होंने कहा कि वह कुछ समय पहले ही उनके यहां काम करने आई थी. पुलिस ने नौकरानी को फोन किया तो उसका नंबर बंद था. उसका एड्रेस भी फर्जी था. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस को कुछ सुराग मिला. पुलिस ने इसके बाद टेक्निकल और ह्यूमन इंटेलिजेंस के माध्यम से आरोपी नौकरानी को गिरफ्तार किया. वह दिल्ली से भागने की फिराक में थी. 

महिला ने किए कई खुलासे

आरोपी महिला से पुलिस ने पूछताछ की तो नीतू ने बताया कि वह राजस्थान की रहने वाली है. उसका पति नशे का आदी है. वह रोजाना उसे पीटता था. रोज-रोज की मारपीट और चिक-चिक से परेशान होकर वह दिल्ली आ गई. वह दिल्ली की अलग-अलग कोठियों में काम करके अपना जीवन यापन करती थी. इस बीच उसे यूट्यूब चैनल और रील्स में मजा आने लगा. वह रील्स बनाने लगी. नीतू को किसी ने राय दी कि वह निकोन डीएसएलआर कैमरे से रील बनाए. उसने कैमरे के बारे में पता किया तो पता चला कि कैमरे की कीमत लाखों रुपये है. इसके लिए नीतू ने रिश्तेदार से उधार मांगा. सभी ने उधार देने से मना कर दिया. इस वजह से उसे चोरी का प्लान बनाना पड़ा. 

Source : News Nation Bureau

delhi crime news Delhi News Delhi theft delhi-police Crime news
Advertisment
Advertisment