Advertisment

Crime News: पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा कर लौट रही थी महिला, ऑटो ड्राइवर ने किया बलात्कार

हैदराबाद से एक बेहद ही घिनौना मामला सामने आया है, जहां पुलिस थाने से अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा कर घर लौट रही एक 29 साल की महिला के साथ एक ऑटो-रिक्शा चालक और उसके दो सहयोगियों ने सामूहिक बलात्कार किया.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
crime news

crime news( Photo Credit : news nation)

हैदराबाद से एक बेहद ही घिनौना मामला सामने आया है, जहां पुलिस थाने से अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा कर घर लौट रही एक 29 साल की महिला के साथ एक ऑटो-रिक्शा चालक और उसके दो सहयोगियों ने सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस के मुताबिक, ये वारदात 13 जुलाई तड़के की है, जब एक महिला पुलिस थाने पहुंचने के लिए कैब-एग्रीगेटर के जरिए से एक ऑटो-रिक्शा बुक किया और अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

Advertisment

महिला को शराब पीने के लिए किया मजबूर

फिर उसी ऑटो-रिक्शा से घर वापस लौट रही थी.. मगर ऑटो चालक महिला को सीधा घर पहुंचाने के बजाए, एक लंबा रास्ता अपनाया और एक शराब की दुकान से अपने दो साथियों को उठाया जो शराब पी रहे थे. उन्होंने महिला को शराब पीने के लिए भी मजबूर किया. इसके बाद ड्राइवर ऑटो-रिक्शा को एक सुनसान इलाके में ले गया.

मदद के लिए डायल किया 100 नंबर

Advertisment

जहां उन लोगों ने महिला को धमकाया, उसे एक कार में ले गए और उसके साथ बलात्कार किया.. हालांकि जैसे-तैसे महिला उन दरिंदों के चंगुल से भागने में कामयाब रही, वह सड़क पर पहुंच गयी. इसके बाद उसने मदद के लिए 100 नंबर डायल किया और पुलिस को पूरी वारदात की इत्तला दी और शिकायत दर्ज कराई..

फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है, मगर उसके दो साथियों का कोई अता-पता नहीं है. पुलिस उन दोनों की तलाशी में जुटी है. मामले में आगे की जांच जारी है. जल्द ही बड़े खुलासे की उम्मीद है. 

Source : News Nation Bureau

gangrape in Hyderabad Hyderabad auto driver rape case hyderabad woman gangraped
Advertisment
Advertisment