Advertisment

पति से नाराज होकर पत्नी ने अपनी बेटी के खिलाफ किया घिनौना काम, वीडियो बनाया और फिर...

जब महिला की अपने पति से लड़ाई हुई तो अपनी ही बेटी के खिलाफ सोशल मीडिया हैरान करने देने वाली पोस्ट कर दिया.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
kerala police

महिला ने बेटी के खिलाफ पोस्ट किया( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

केरल से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पत्नी ने अपने पति से नाराज होकर अपनी बेटी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट कर दिया, जिसके बाद महिला के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 44 वर्षीय व्यक्ति की बेटी ने अपनी दादी के साथ राज्य के इडुक्की जिले के थोडुपुझा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने पति के सोशल अकाउंट से 11 साल की सौतेली बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट किया है. जिसके लिए महिला पूरी तरह से जिम्मेदार है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- कोटा में लगातार छात्र कर रहे हैं आत्महत्या, इस साल के आंकड़े देंगे चौंका

पति है शक्की इसलिए किया ऐसा काम

पुलिस ने जब इस संबंध में महिला से पूछताछ की तो उसने अपनी गलती मान ली. महिला ने बताया कि पति शक्की स्वभाव का है, इसलिए घर में हमेशा कलह होती रहती है. हमने गुस्से आकर सोशल मीडिया पर अपनी सौतेली बेटी के खिलाफ पोस्ट किया. हालांकि पुलिस ने महिला को इसलिए गिरफ्तार नहीं किया क्योंकि उसका एक छोटा बच्चा है. बच्चा अपनी मां के दूध पर निर्भर है. पुलिस ने कहा कि फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन वे अधिकार क्षेत्र वाली अदालत में महिला को पेश करेंगे और उसके अनुसार आगे की कार्रवाई करेंगे.

Advertisment

इस मामले को लेकर पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने कहा कि महिला के सभी उपकरण जब्त कर लिए गए हैं और फोरेंसिक जांच के लिए लैब में भेज दिए गए हैं और जांच आगे बढ़ने पर रिपोर्ट सामने आएगी. उसके अनुसार कार्रवाई की जायेगी. हालांकि, यह इस तरह का पहला मामला नहीं है. कई मौकों पर महिलाओं ने अपनी सौतेली बेटियों के साथ ऐसी घिनौनी हरकत की है. इस मामले के लेकर पुलिस भी काफी सख्ती में है और केस हर एंगल से देख रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट कर दिया
  • महिला ने बताया कि पति शक्की स्वभाव का है
  • पुलिस ने कार्रवाई किया

Source : News Nation Bureau

Kerala News Kerala Crime News Kerala police
Advertisment
Advertisment